Monday, April 22, 2024
Advertisement

बंगला-फरारी का छूटा मोह, खुद ही काटने लगे बाल, अब ऐसी जिंदगी जी रहे आमिर के भांजे इमरान खान

एक्टर इमरान खान ने अपनी लाइफ को पूरी तरह बदल लिया है। एक्टर अब ऐसी जिंदगी जी रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आपको शॉक लग सकता है। उन्होंने गाड़ी-बंगले का मोह भी त्याग दिया है। उन्होंने अपने लाइफस्टाइल को काफी सरल बना लिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 06, 2024 16:40 IST
Imran khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इमरान खान।

चॉकलेटी एक्टर इमरान खान फिल्मों में अब वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लंबे वक्त तक फिल्मों, लाइम लाइट और सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद आमिर खान के भांजे इमरान ने फिल्मी दुनिया में वापसी का मन बना लिया है। सोशल मीडिया पर वापसी के साथ ही उन्होंने बवाल मचा दिया है। आयरा खान की शादी में धूम मचाने के बाद अब उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू से लोगों का ध्यान खींचा है। उन्होंने अपनी बदली जिंदगी के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने अपना लाइफस्टाइल पूरी तरह बदल दिया है।  

इमरान का बदला लाइफ स्टाइल

इमरान खान बाकी बॉलीवुड सितारों से बिल्कुल अलग हैं। वह साल 2016 से अपने बाल खुद काट रहे हैं। वह पिछले एक दशक से एक ही चश्मा पहन रहे हैं। आज भी वो वही सूट पहन रहे हैं जिसका जिक्र उन्होंने 10 साल पहले किया था। वास्तव में उन्होंने इसे साल की शुरुआत में अपनी बहन इरा खान की शादी के दो समारोहों में पहना था। एक ओर जहां बैकी फिट, रिलैक्स फिट और क्वॉर्की कपड़ों का चलन हैं वहीं इमरान हमेशा ही क्लासिक्स कपड़ों में नजर आए। वो हमेशा ही वेल फिटेड कपड़ों में ही देखे गए हैं। 

इमरान ने किए लाइफ में बड़े बदलाव

एक्टर सस्टेनबल लाइफ में विश्वास रखते हैं और इसी के चलते उन्होंने कई चीजों को त्याग दिया है। उन्होंने सारी लग्जरी से भी किनारा कर लिया है। उनकी प्रिय चेरी-लाल फेरारी भी उन्होंने अब हटा दी है और उसकी जगह अब एक आम फॉक्सवैगन कार ने ले ली है। वह अपने आलीशान पाली हिल बंगले से भी मूव कर गए हैं, यानी उन्होंने वो घर खाली कर दिया है। वर्तमान में इमरान खान बांद्रा के एक अपार्टमेंट में रहते हैं, जहां रहते हुए उन्होंने जीवन में कई बदलाव किए और उसे सरल बनाया है। उन्होंने अपनी लाइफ स्टाइल को पूरी तरह बदल लिया है और अब उनकी किचन में केवल तीन प्लेट, तीन कांटे, दो कॉफी मग और एक फ्राइंग पैन है। इमरान के बारे में ये सारी जानकारी वॉग्ज द्वारा साझा की गई हैं। 

अब फोन से बनाई दूरी

एक वक्त ऐसा था जब इमरान खान फोन से चिपके रहते थे। वो एक भी फोन कॉल और इमेल का जवाब दिए बिना नहीं रह पाते थे। अब इमरान खान पूरी तरह बदल गए हैं और उन्होंने अपनी जीवन शैली में एक परिवर्तन किया है। वो अब फोन से थोड़ा दूर ही रहते हैं। 

इन फिल्मों में किया काम

इमरान अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से अलग हो चुके हैं। वे अपनी बेटी इमारा की को परेंटिंग कर रहे हैं। आमिर के भतीजे इमरान इन दिनों एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं। अब इमरान वापसी के लिए तैयार हैं और वो जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में धमाल मचाते नजर आएंगे। इमरान आखिरी बार फिल्म 'कट्टी बट्टी' में नजर आए थे, जिसमें उनकी सह-कलाकार कंगना रनौत थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। गुमशुदगी के दौरान उन्होंने अपना काफी समय घर पर फिल्में देखने में बिताया। इसके अलावा एक्टर 'जाने तू या जाने न', 'डेल्ही बेली', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' जैसी कमाल की फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 'एनिमल' डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने की कंगना रनौत की तारीफ, फिर भी भड़क गईं एक्ट्रेस

एक्स वाइफ संग तालमेल पर आमिर खान ने किया रिएक्ट, बोले- ये किसी डॉक्टर ने कहा कि तलाक के बाद...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement