Friday, April 26, 2024
Advertisement

आमिर खान के बेटे जुनैद संग दिखीं साई पल्लवी, कड़कड़ाती ठंड में शूटिंग करते आए नजर

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी और आमिर खान के बेटे जुनैद खान की साप्पोरो स्नो फेस्टिवल शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 13, 2024 17:52 IST
aamir khan son junaid khan with sai pallavi in japan bts pic leak online- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आमिर खान के बेटे जुनैद संग दिखीं साई पल्लवी

 

साई पल्लवी और आमिर खान के बेटे जुनैद खान की जापान में अपकमिंग फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो रही हैं। आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग जापान में साप्पोरो स्नो फेस्टिवल में की जा रही है। साई पल्लवी पहली बार जुनैद खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। वहीं आमिर खान के बेटे जुनैद साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस साई पल्लवी के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। दोनों ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में जुनैद और साई की जापान से कुछ रोमांटिक फोटोज सामने आई हैं जो उनके फिल्म के शूटिंग की बताई जा रही हैं।

साई पल्लवी संग दिखें जुनैद खान

जुनैद खान-साई पल्लवी इन तस्वीरों में शूटिंग में बिजी नजर आ रहे हैं। जापान में साप्पोरो स्नो फेस्टिवल में दोनों ने लोगों के साथ सेल्फी भी लीं। वहीं कुछ तस्वीरों में से एक में वे दोनों कुछ प्रशंसकों के लिए एक स्टोर में पोज देते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरे उनके फिल्म के शूटिंग के दौरान की हैं। सोशल मीडिया पर जुनैद खान-साई पल्लवी की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। 

देखें जुनैद-साई पल्लवी फोटो-

जुनैद खान का बॉलीवुड डेब्यू

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की पहली फिल्म जिसका नाम भी तक अनटाइटल्ड है। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी। हालांकि, उनके पिता के बैनर तले बनी उनकी फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। जुनैद और साई की वायरल तस्वीरों से फिल्म की कहानी के बारे में कुछ भी पता नहीं चल रहा है। अभी तक जुनैद खान और साई पल्लवी की इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। इस फिल्म से जुनैद खान अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं।

साई पल्लवी की अपकमिंग फिल्म

आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में जुनैद के साथ लीड रोल में शामिनी पांडे, शरवरी वाघ और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इन दिनों साई पल्लवी रणबीर कपूर की अपकमिंग पौराणिक फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में हैं। 

ये भी पढ़ें:

इस दिन सारा अली खान की 'ऐ वतन मेरे वतन' होगी रिलीज, जानें कब और कहां देखें

विद्युत जामवाल ने ट्रेन की छत पर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख छुट जाएंगे पसीने

आर्यन खान समेत ये स्टार किड्स बने फिल्म मेकर, लिस्ट में शामिल कई फेमस नाम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement