Sunday, May 19, 2024
Advertisement

पृथ्वी थिएटर के बाहर अलग अंदाज में दिखे आमिर खान के बेटे जुनैद, कहा- 'अभी भी मेकअप...'

आमिर खान के बेटे जुनैद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'महाराज' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर जुनैद खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका लुक जरा हटके नजर आ रहा है। जुनैद को पृथ्वी थिएटर के बाहर चेहरे पर मेकअप के साथ देखा गया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 11, 2024 10:28 IST
Aamir Khan son Junaid performed shikhandi play in Prithvi theatre- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पृथ्वी थिएटर के बाहर दिखे आमिर खान के बेटे जुनैद

आमिर खान के लाडले जुनैद खान जल्द ही अब एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने वाले हैं। जुनैद अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म को लेकर लंबे समय से लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म से साउथ की नेचुरल ब्यूटी के नाम से फेमस साई पल्लवी भी बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस बीच आमिर खान और रीना दत्ता के बेटे जुनैद का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला रहा है। आमिर खान के बेटे जुनैद इस साल की शुरुआत से काफी लाइमलाइट में हैं। अब बुधवार को जुनैद को पॉपुलर पृथ्वी थिएटर के बाहर चेहरे पर मेकअप के साथ देखा गया।

आमिर खान के बेटे जुनैद लुक वायरल

पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर जुनैद का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने आमिर खान के बेटे जुनैद के बारे में कुछ खास बातें बताई हैं। इस वीडियो में जुनैद खान को ब्लैक टी-शर्ट में देखा जा सकता है। बुधवार को जुनैद को मुंबई के पॉपुलर पृथ्वी थिएटर के बाहर स्पॉट किया। जहां उन्होंने शिखंडी परफॉर्म किया है। सोशल मीडिया पर एक्टक ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका लुक बहुत ही अलग और हटके देखने को मिला है।

काजल लगाए दिखे जुनैद खान

वीडियो में जुनैद कहते हुए सुनाए दे रहे हैं, 'अभी भी मेकअप में हूं।' न केवल मेकअप बल्कि जुनैद के आंखों में काजल और माथे पर लंबा सा काला टीका लगा हुआ देखा गया। जुनैद की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिजन्स के तरह-तरह के कमेंट सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'गांव में बच्चों को इसी तरह काजल लगाया जाता है।' दूसरे ने लिखा, 'कितना सिंपल और साफ दिल वाला आदमी है।' बता दें, जुनैद को इससे पहले उनकी बहन इरा खान की शादी में नुपुर शिखारे के साथ देखा गया था।

जुनैद खान का वर्कफ्रंट

आमिर खान के बेटे जुनैद के करियर की पहली फिल्म 'महाराज' को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। बता दें कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। फिल्म 'महाराज' से जुनैद खान डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म 1862 के महाराजा लिबेल केस से प्रेरित है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement