Thursday, April 25, 2024
Advertisement

किशोर बजाज की प्रार्थना सभा में आमिर खान, संजय दत्त, सलीम खान जैसे सेलेब्स हुए शामिल, देखिए वीडियो और तस्वीरें

Kishor Bajaj's prayer meet: किशोर बजाज की प्रार्थना सभा में आमिर खान, किरण राव, संजय दत्त, सलीम खान, श्रद्धा कपूर और टीना अंबानी सहित कई हस्तियां शामिल हुईं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 22, 2023 8:23 IST
Kishor Bajaj's prayer meet- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kishor Bajaj's prayer meet

Kishor Bajaj's prayer meet: मुंबई के रेस्तरां मालिक किशोर बजाज की प्रार्थना सभा में कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। संजय दत्त से लेकर आमिर खान से लेकर श्रद्धा कपूर तक, कई कलाकार बजाज को अंतिम सम्मान देने पहुंचे। बता दें कि किशोर बजाज का 17 मार्च को निधन हो गया था। उन्हें भारत का पहला मिशेलिन-स्टार रेस्तरां शुरू करने के लिए जाना जाता है।

भावुक दिखे संजय दत्त

सफेद कपड़ों में भावुक संजय दत्त अपनी बहनों प्रिया और नम्रता के साथ प्रार्थना स्थल पर पहुंचे। आमिर खान अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ बैठक में शामिल हुए। इसके अलावा सायरा बानो भी नजर आईं। इस प्रार्थना सभा में शामिल लोगों में जैकी श्रॉफ, भावना पांडे के साथ चंकी पांडे, बोमन ईरानी, ​​सतीश शाह, टीना अंबानी, अलाना पांडे और उनके पति इवोर उद्योग से कुछ अन्य लोग थे। बैठक में कई बिजनेस टाइकून भी नजर आए।

सलीम खान भी पहुंचे 

सलीम खान के साथ उनके छोटे बेटे सोहेल खान भी थे। यह फिल्म निर्माता, गीतकार की पहली सार्वजनिक उपस्थिति है क्योंकि सलमान खान को एक धमकी भरा ईमेल मिला था और उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि सलमान फिलहाल मुंबई में नहीं हैं। हालांकि, स्थिति के कारण उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

मुंबई पुलिस ने लगाए फैंस पर प्रतिबंध 

मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर के आसपास फैंस के इकट्ठा होने पर प्रतिबंध लगा दिया है। लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित नाम के एक तीसरे व्यक्ति के खिलाफ कथित तौर पर सलमान के कार्यालय को एक धमकी भरा ईमेल भेजने के आरोप में FIR दर्ज की गई है। पिछले साल, सलमान और सलीम को एक 'धमकी भरा पत्र' मिला था, जिसके बाद दबंग अभिनेता को महाराष्ट्र सरकार द्वारा Y+ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी।

करण जौहर बिना चैकिंग के जा रहे थे एयरपोर्ट के अंदर, सिक्योरिटी गार्ड्स ने रोका और फिर...

कौन थे किशोर बजाज 

किशोर बजाज फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं के बीच काफी लोकप्रिय थे। वह बादसाब समूह के संस्थापक थे और उन्होंने मुंबई में देश के पहले मिशेलिन रेस्तरां, हक्कासन का शुभारंभ किया। बाद में, उन्होंने लंदन में एक लोकप्रिय चाय और डिम सम स्टॉप Yauatcha को मुंबई और कई अन्य आउटलेट्स में लॉन्च किया, जिसमें CinCin, एक सेलिब्रिटी पसंदीदा इतालवी रेस्तरां और शहर का बार शामिल है। यह 2017 से चल रहा है और एक लोकप्रिय स्थान बना हुआ है।

किशोर की मृत्यु के पीछे का कारण अज्ञात है, कथित तौर पर वह अपनी मृत्यु से पहले कुछ समय के लिए अस्वस्थ थे। उनकी उम्र 50-60 साल बताई जा रही थी।

विराट कोहली को पछाड़कर रणवीर सिंह बने सबसे वैल्युएबल इंडियन सेलेब्रिटी, शाहरुख, अक्षय भी रह गए पीछे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement