Sunday, April 21, 2024
Advertisement

करण जौहर बिना चैकिंग के जा रहे थे एयरपोर्ट के अंदर, सिक्योरिटी गार्ड्स ने रोका और फिर...

security guards stopped Karan Johar: बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक करण जौहर को हाल ही में एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चैकिंग के लिए रोका गया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 22, 2023 7:09 IST
Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_KARANJOHAR Karan Johar

Karan Johar airport security: बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी आगामी निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। करण जौहर को मंगलवार को मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षाकर्मियों ने रूटीन चेकिंग के लिए रोक लिया।  यह उस समय हुआ जब वह पैपराजी को पोज देकर अंदर जा रहे थे। 

पैपराजी से प्यार पड़ा महंगा 

यह तो हम सभी जानते हैं कि करण जौहर पैपराजी के साथ दोस्ताना व्यवहार करने के लिए जाने जाते हैं। इसलिए करण ने जब एयरपोर्ट पर कैमरों को के लिए पोज दिया और बिना चेकिंग कराए एंट्री गेट से आगे बढ़ने लगे, तभी एक सुरक्षकर्मी ने उन्हें रोक दिया। इस घटना का वीडियो वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

ऐसा था करण का लुक 

वीडियो में करण जौहर को काले रंग की टी-शर्ट और सफेद जैकेट के साथ बैगी ब्लैक जॉगर्स पहने देखा जा सकता है। करण जौहर ने काला धूप का चश्मा भी लगाया हुआ है और उन्हें एक बड़ा बैग भी ले जाते देखा गया।

Pathaan On OTT: शाहरुख खान ने भुवन बाम की लगाई क्लास, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

सुरक्षाकर्मियों ने क्या-क्या मांगा 

'माई नेम इज खान' के निर्देशक करण जौहर को एयरपोर्ट पर एक सुरक्षाकर्मी ने अपना आईडी और यात्रा संबंधी दस्तावेज दिखाने को कहा। करण ने अपने दस्तावेज निकाले और एयरपोर्ट सिक्योरिटी को सौंप दिया। सुरक्षाकर्मियों द्वारा चेकिंग के बाद करण एयरपोर्ट के अंदर चले गए। यह स्पष्ट नहीं है कि करण काम के सिलसिले में शहर छोड़कर गया या वह छुट्टी मनाने के लिए गए।

'किंग ऑफ रीमेक' बने अक्षय कुमार! अनाउंस की अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज डेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement