Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Abhishek Bachchan B'Day: अभिषेक बच्चन ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया स्पेशल 'गिफ्ट'

Abhishek Bachchan Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इस बार खास तरीके से अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अपने 46 वां बर्थडे पर उन्होंने फैंस को खास तोहफा दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2022 11:07 IST
Abhishek Bachchan Birthday- India TV Hindi
अभिषेक बच्चन फाइल फोटो

Highlights

  • अभिषेक बच्चन मना रहे हैं 46 वां बर्थ डे
  • अभिषेक ने खास तोहफे को फैंस के साथ शेयर किया
  • फिल्म सेट पर अभिषेक का जन्मदिन मनाया जा रहा है

Abhishek Bachchan Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इस बार खास तरीके से अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अभिषेक 5 फरवरी को 46 वां बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। शनिवार को अपने जीवन के इस खास मौके पर उन्होंने अपने जन्मदिन के स्पेशल गिफ्ट को शेयर किया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने जानकारी शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म के बारे में अभिषेक बच्चन ने जानकारी दी है। आज से उनकी मूवी 'घूमर' की शूटिंग शुरू हो रही है। अभिषेक ने लिखा है कि इससे बेहतर जन्मदिन का तोहफा नहीं हो सकता! जन्मदिन पर काम करके सबसे अच्छा दिन बिताया जाता है। इससे पता चलता है कि अभिषेक बर्थडे के मौके पर काम करने में व्यस्त हैं।

ट्विटर पर फैंस शेयर कर रहे हैं बर्थडे पोस्ट

अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस कई प्रकार के पोस्ट शेयर करके बर्थडे विश कर रहे हैं। आप इन पोस्ट के जरिए क्रेजी फैंस के जन्मदिन गिफ्ट देख सकते हैं।

बता दें, 'घूमर' फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक आर बाल्की कर रहे हैं। हालांकि, अभी अन्य स्टार कास्ट की जानकारी सामने नहीं आई है। उनके इस पोस्ट पर उनकी बहन श्वेता बच्चन के अलावा कई स्टार्स ने बधाई और शुभकामनाएं दी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement