Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट मानेसर के इस ग्रैंड होटल में करेंगे अपना शुभ-विवाह, देखें वेन्यू का खूबसूरत नजारा

'फुकरे' एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं। बीते दिनों कपल के शादी का कार्ड भी लीक हो गया था, वहीं अब दोनों की शादी का वेन्यू डिटेल भी सामने आ गया है। जानिए कपल कहां लेगा सात फेरे ?

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 11, 2024 22:52 IST
Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda- India TV Hindi
Image Source : X कृति-पुलकित इस ग्रैंड होटल में करेंगे शादी

पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं अब दोनों अपने इस प्यार को शादी का नाम देने जा रहे हैं।  हाल में ही दोनों की शादी का कार्ड लीक हुआ था, जिसके बाद ये तो कन्फर्म हो चुका है कि दोनों शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं अब हा ही में कपल की शादी का वेन्यू डिटेल भी सामने आ गया है। जानिए आखिर कपल कहां सात फेरे लेने की तैयारी कर रहे हैं। 

पुलकित और कृति यहां लेगें सात फेरे

खबरों के अनुसार पुलकित और कृति की शादी हरियाणा के मानेसर में अरावली पहाड़ियों के बीच बसे आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में हो सकती है। बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा दोनों का जन्म और पालन-पोषण दिल्ली एनसीआर में ही हुआ था। दोनों की फैमिली भी इस जगह के आसपास ही रहती हैं, इसलिए पुलकित और कृति ने इस वेन्यू को चुना है। खबर है कि इसी वेन्यू पर कपल की प्री-वेडिंग वाली रस्में भी होंगी।

रिज़ॉर्ट से दिखता है बेहद खूबसूरत नजारा

वहीं बात करे 300 एकड़ में फैली हुई इस ग्रेंड होटल या रिज़ॉर्ट की तो ये अरावली रेंज पर स्थित है। यहां से प्रकृति का बहुत ही खूबसूरत नजारा दिखता है। यहां आपको ढेर सारे मोर भी देखने को मिल जाएंगे। इस रिज़ॉर्ट में प्राइवेट पूल के साथ 4 प्रेसिडेंशियल विला और 100 डीलक्स सुइट्स हैं। इसके अलावा यहां गोल्फ कोर्स, शानदार स्पा जैसी कई सुविधाएं भी हैं। इस आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में पुलकित और कृति की ये पहली सेलिब्रिटी शादी होने जा रही है।

ऐसे शुरू हुई थी पुलकित-कृति की लव स्टोरी

बता दें कि इस कपल की लव स्टोरी फिल्म 'पागलपंती' के सेट से शुरू हुई थी। कहा जाता है पहली बार दोनों यहीं मिले थे और दोनों ने कुछ वक्त के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इस रिश्ते की पुष्टि की थी। वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो पुलकित सम्राट को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे 3' में देखा गया था। वहीं कृति खरबंदा  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'रिस्की रोमियो' में एक्टर सनी सिंह के साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

'योद्धा' का नया गाना हुआ रिलीज, सिद्धार्थ मल्होत्रा की देशभक्ति ने जीता फैंस का दिल

पीलिया ने ली इस फिल्म डायरेक्टर की जान, 48 साल की उम्र में दुनिया से हुए रुख़्सत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement