Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Actor Dileep Case: साउथ अभिनेता दिलीप ने FIR रद्द करने की लगाई गुहार

अपनी याचिका में दिलीप ने कहा कि दिसंबर के अंतिम सप्ताह में दर्ज किए गए ताजा मामले में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है और यह अभिनेत्री अपहरण मामले में जांच अधिकारी बायजू पॉलोज और बालचंद्रकुमार के बीच एक साजिश के कारण पैदा हुआ था।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 14, 2022 19:52 IST
Actor Dileep Case- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK Actor Dileep Case

Highlights

  • अपनी याचिका में दिलीप ने कहा कि दिसंबर के अंतिम सप्ताह में दर्ज किए गए ताजा मामले में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है।
  • पिछले हफ्ते दिलीप और उनके सहयोगियों को जमानत मिल गई।

कोच्चि: केरल हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने के एक हफ्ते बाद, अभिनेता दिलीप ने सोमवार को मामले में प्राथमिकी रद्द करने के लिए एक याचिका दायर की और यदि यह संभव नहीं हो, तो मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की। अपनी याचिका में दिलीप ने कहा कि दिसंबर के अंतिम सप्ताह में दर्ज किए गए ताजा मामले में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है और यह अभिनेत्री अपहरण मामले में जांच अधिकारी बायजू पॉलोज और बालचंद्रकुमार के बीच एक साजिश के कारण पैदा हुआ था, जिसमें पुलिस महानिदेशक बी संध्या और अपराध शाखा प्रमुख एस श्रीजीत को पूरी जानकारी थी।

कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' का दूसरा पोस्टर आउट, एक्ट्रेस के लुक ने खींचा ध्यान

अपनी याचिका में, उन्होंने कहा कि वह साजिश का शिकार हैं और चूंकि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है, इसलिए मामले में प्राथमिकी रद्द कर दी जानी चाहिए और यदि यह संभव नहीं है, तो मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाना चाहिए।

Love Hostel Trailer: विक्रांत-सान्या का देसी रोमांस है मजेदार, बॉबी की बर्बरता है रूह कंपाने वाली!

ताजा खुलासा पिछले साल दिसंबर में हुआ था और जल्द ही अपराध शाखा पुलिस ने एक नया मामला दर्ज किया और अभिनेता, उसके भाई अनूप, बहनोई सूरज, सहयोगी अप्पू उर्फ कृष्णदास और करीबी दोस्त बायजू चेंगमनाद से हिरासत में पूछताछ की मांग की, लेकिन पिछले महीने अदालत ने उन सभी को तीन दिन के लिए जांच दल के सामने पेश होने को कहा था।

जांच टीम ने उनसे सुबह से शाम तक 33 घंटे तक पूछताछ की और काफी सुनवाई के बाद पिछले हफ्ते दिलीप और उनके सहयोगियों को जमानत मिल गई।

Badhaai Do: लेस्बियन का रोल निभाने पर बोलीं भूमि पेडनेकर, कहा- 'मेरा फोन बजना बंद नहीं हो रहा...'

अग्रिम जमानत याचिका में पूरे मुकदमे के दौरान, अभियोजन पक्ष अभिनेता और उनके सहयोगियों को हिरासत में लेने के लिए ²ढ़ था, जिसका अभिनेता के वकील ने कड़ा विरोध किया था।

एक फ्रंटलाइन दक्षिण भारतीय नायिका ने शिकायत की थी कि 2017 में गुंडों के एक गिरोह द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया था और उसका यौन उत्पीड़न किया गया था और उसे ब्लैकमेल करने के लिए कुछ वीडियो रिकॉर्ड किया गया था। मुख्य आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद दिलीप को मामले का मुख्य साजिशकर्ता बताया गया और गिरफ्तार कर लिया गया।

अभियोजन पक्ष के अनुसार, दिलीप, (जो 2017 में दो महीने जेल में बिताने के बाद जमानत पर बाहर है) ने भी अभिनेत्री पर हमले के दृश्य देखे थे।

उनके पूर्व मित्र और निर्देशक बालचंद्रकुमार द्वारा खुलासे के बाद ताजा मामला दर्ज किया गया था कि वह कुछ पुलिस अधिकारियों को हटा देंगे, जिन्होंने 2017 की अभिनेत्री के अपहरण मामले की जांच की थी।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement