Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' का दूसरा पोस्टर आउट, एक्ट्रेस के लुक ने खींचा ध्यान

'लॉक अप: बैडऐस जेल, अत्याचारी खेल' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 14, 2022 17:13 IST
Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut 

Highlights

  • कंगना रनौत का ये रियलिटी शो एम एक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी एप पर स्ट्रीम होगा।
  • 16 फरवरी को शो का ट्रेलर जारी होगा।

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत जल्द ही एक नए तरह के रियलिटी शो में होस्ट के रूप में डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में शो की होस्ट कंगना ने 'लॉक अप: बैडऐस जेल, अत्याचारी खेल' का टीज़र जारी किया था, जिसे ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ किया जाएगा। तो जाहिर सी बात है कि टीजर में एक्ट्रेस ने जो कहा उसे लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे। 

अब, कंगना ने लॉक अप के लिए दूसरा पोस्टर रिलीज़ कर दिया है और बॉलीवुड की क्वीन एक बार फिर इंटेंस लुक में नज़र आ रही है। हैंडकफ की एक चमकदार जोड़ी और काले रंग के बड़े डंडे के साथ, कंगना एक स्पाइकी व ग्लिटरी गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं! कंगना के पीछे, हम कैदियों के एक झुंड को अपने हुड में देख सकते हैं, जो संकेत देता है कि कंगना अपनी जेल के अंदर 16 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को ले जाने और एंटरटेनमेंट की एक जंगली सवारी को हरी झंडी दिखाने के लिए तैयार है! 

Love Hostel Trailer: विक्रांत-सान्या का देसी रोमांस है मजेदार, बॉबी की बर्बरता है रूह कंपाने वाली!

जबकि होस्ट के कैप्शन में लिखा है,"यहां सब हैं इक्वल... इक्वली खतरे में, क्योंकि ये मेरा लॉकअप है। 27 फरवरी को एम एक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर फ्री देखिए। ट्रेलर 16 फरवरी को आएगा।''

Badhaai Do: लेस्बियन का रोल निभाने पर बोलीं भूमि पेडनेकर, कहा- 'मेरा फोन बजना बंद नहीं हो रहा...'

'लॉक अप: बैडऐस जेल, अत्याचारी खेल' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। कंगना रनौत की जेल में बंद 16 लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी होंगे। वे सबसे बेसिक सुविधाओं के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे जहाँ वे विजेता के खिताब के लिए लड़ते हुए नज़र आएंगे। सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जल्द ही दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा, जो पहली बार उनके साथ बातचीत भी कर सकते हैं और शो का एक अनूठा हिस्सा बन सकते हैं। 

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शो 'लॉक अप' को 27 फरवरी 2022 से लाइव देख सकते हैं!

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement