Friday, May 24, 2024
Advertisement

Mithilesh Chaturvedi Passes Away: बॉलीवुड के एक और दिग्गज कलाकार का निधन, कार्डियक अरेस्ट ने ली जान

Mithilesh Chaturvedi Passes Away: 'गदर' और 'कोई मिल गया' के अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का गुरुवार को मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 04, 2022 12:02 IST
Mithilesh Chaturvedi dies- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mithilesh Chaturvedi dies

Highlights

  • मिथिलेश चतुर्वेदी का हुआ निधन
  • एक्टर के दामाद ने की पुष्टि
  • आज शाम होगा अंतिम संस्कार

Mithilesh Chaturvedi Passes Away: सुपरहिट फिल्म 'गदर', 'फ़िज़ा' और 'स्कैम 1992' जैसी वेबसीरीज से लोगों के दिलों पर सालों से राज करने वाले अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है।  एक्टर का आज यानी 4 अगस्त, गुरुवार को मुंबई में कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया है। मिथिलेश को 68 की उम्र में कार्डियक अरेस्ट हुआ है।

दामाद ने की खबर की पुष्टि

मिथिलेश चतुर्वेदी  के दामाद आशीष चतुर्वेदी ने indianexpress.com से बात करके इस खबर की पुष्टि की है। आशीष ने बताया कि वरिष्ठ अभिनेता का गुरुवार सुबह 4 बजे कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। उन्होंने कहा, 'मिथिलेश जी को दिल की बीमारी थी और पिछले दस दिनों से कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। उन्हें आज सुबह 4 बजे दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उनका निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर करीब 2-3 बजे मुंबई के वर्सोवा में होगा।'

Kishore Kumar ने की थी चार शादियां, एक बीवी के लिए बने मुस्लिम तो एक थी उम्र में 21 साल छोटी

इन फिल्मों में निभाए यादगार किरदार 

अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) को 'गदर: एक प्रेम कथा', 'कोई मिल गया', 'माई फ्रेंड पिंटो', 'फटा पोस्टर निकला हीरो' और 'रेडी' जैसे कई फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए जाना जाता है। वह थिएटर की दुनिया काफी सक्रिय थे और शोबिज के कलाकारों में वह एक सीनियर एक्टर के तौर पर सम्मान पाते थे। 

Adipursh : बाहुबली Prabhas पर खेला गया अब तक का सबसे बड़ा दांव, फिल्म की रिलीज़ से पहले ही साइन की गई करोड़ों की डील

टीवी शोज में निभाए किरदार 

वह 'पटियाला बेब्स' जैसे टीवी शो और 'स्कैम 1992' जैसे वेब शो में दिखाई दिए, इस शो में उन्होंने प्रतीक गांधी के किरदार यानी हर्षद मेहता के वकील राम जेठमलानी की भूमिका निभाई थी। वह आखिरी बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो' में दिखाई दिए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement