Friday, May 24, 2024
Advertisement

Adipursh : बाहुबली Prabhas पर खेला गया अब तक का सबसे बड़ा दांव, फिल्म की रिलीज़ से पहले ही साइन की गई करोड़ों की डील

Adipursh : बाबुली प्रभास (Prabhas) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) के डिजिटल राइट्स के लिए नेटफ्लिक्स ने मेकर्स को करोड़ों की डील ऑफर की है।

Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 04, 2022 12:15 IST
Adipursh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - PRABHAS Adipursh

Highlights

  • फिल्म 'आदिपुरुष' को मिली अब तक की सबसे बड़ी डील!
  • फिल्म की रिलीज़ से पहले नेटफ्लिक्स ने ऑफर किए करोड़ों रुपए!

Adipursh :  साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) एक ऐसे सितारे हैं जिनकी फिल्मों का हिंदी ऑडियंस को भी बेसब्री के साथ इंतज़ार रहता है। ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) पर सभी अपनी निगाहें टिकाकर बैठे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है। फिल्म तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी नज़र आएंगी।

फिल्म की रिलीज़ से पहले ही एक बड़ी खबर सामने आई है। मेकर्स ने प्रभास की इस फिल्म को लेकर एक बड़ी ओटीटी डील साइन की है। इस डील ने अभी तक के सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। खबरों की मानें तो प्रभास और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग के राइट्स के लिए नेटफ्लिक्स ने मोटी रकम ऑफर की है। आदिपुरुष के डिजिटल राइट्स के लिए नेटफ्लिक्स ने पूरे 250 करोड़ रुपये अदा किए हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी तक इस खबर पर किसी भी तरह को कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

Kishore Kumar ने की थी चार शादियां, एक बीवी के लिए बने मुस्लिम तो एक थी उम्र में 21 साल छोटी

बता दें - अभी तक ये फिल्म अपने पोस्ट -प्रोडक्शन फेज़ में है। यानी फिल्म रिलीज़ की तैयारियां पूरी हुए बिना ही इस फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स ने करोड़ों की डील मेकर्स के सामने रख दी है। इसे देखकर तो ऐसा लगता है कि मानों नेटफ्लिक्स की टीम को पता है कि प्रभास की ये फिल्म एक सुपरहिट फिल्म साबित होगी। 

Koffee With Karan 7: प्रेगनेंसी की खबरों के बीच करण जौहर के चैट शो के लिए Katrina Kaif ने भरी हामी, अब खुलेंगे सारे राज़

बाहुबली प्रभास और कृति की फिल्म आदिपुरुष अगले साल 12 जनवरी 2023 तक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म में सैफ अली खान भी लीड रोल में नज़र आएंगे। फिल्म की कहानी रामायण पर बेस्ड है। फिल्म में प्रभास प्रभु श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं, अदाकारा कृति सेनॉन मां सीता का किरदार निभाती दिखेंगी। जबकि फिल्म में सैफ अली खान लंकेश के अवतार में दिखने वाले हैं। ये फिल्म 3डी फॉर्मेट में बनने वाली हैं।

Arbaaz Khan Birthday: अरबाज की इतनी दीवानी थीं मलाइका अरोड़ा, खुद किया था शादी के लिए प्रपोज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement