Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Shocking! पार्किंग में खड़ी कार में मिला मशहूर एक्टर का शव, जांच में जुटी पुलिस

फिल्म जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मशहूर अभिनेता का शव बरामद हुआ। एक होटल की पार्किंग में खड़ी कार में एक्टर का शव पड़ा मिला। शॉकिंग और गंभीर मामले की जांच में पुलिस लग गई है। पूरा मामला जानने के लिए पढ़े पूरी खबर।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 19, 2023 11:39 IST
Vinod Thomas, Malayalam actor Vinod Thomas- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO विनोद थॉमस।

फिल्मी इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आई है। मलयालम अभिनेता विनोद थॉमस का 47 साल की उम्र में निधन हो गया। केरल के पम्बाडी में एक खड़ी कार में उनका शव बरामद हुआ। कार एक होटल के परिसर में खड़ी थी जिसके प्रबंधन ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी और बताया कि एक व्यक्ति अपनी कार में असामान्य रूप से लंबे समय पड़ा हुआ है। जांच के दौरान साफ हुआ कि ये व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि मशहूर मलयालम एक्टर विनोद थॉमस हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

पुलिस को ऐसे मिली जानकारी

पुलिस ने इस मामले पर बताया कि होटल प्रबंधन ने उन्हें जानकारी दी कि एक व्यक्ति काफी देर से उनके परिसर में खड़ी कार के अंदर है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक्टर को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स की जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया। वहीं एक्टर के पिरवार को इस पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है। पोस्टमार्टम  के बाद परिवार को शव सौंप दिया जाएगा। परिवार और एक्टर के फैन इस शॉकिंग खबर के सामने आने के बाद से ही हैरान हैं। 

सामने नहीं आई मौत की वजह

अभी तक एक्टर विनोद थॉमस के मौत की वजह सामने नहीं आई है। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने मौत के कारण को लेकर कुछ भी नहीं कहा। मामला सामान्य मौत का है या इसके पीछे कोई कॉन्सपिरेसी थी, ये कह पाना अभी संभव नहीं है। 

इन फिल्मों में विनोद ने किया था काम

बता दें, विनोद थॉमस ने 'अय्यप्पनम कोशियुम' और 'नाथोली ओरु चेरिया मीनल्ला' जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय किया। विनोद फिल्मों के अलावा टीवी सिरियल्स में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 'ओरु मुराई वन्थ पथाया', 'हैप्पी वेडिंग' और 'जून' जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। एक्टर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स 2023 का हुआ ऐलान, जानें किस देश की मॉडल के सिर सजा ताज

अनंत अंबानी ने शाहरुख खान के हाथ में थमाया जिंदा सांप, ईशा अंबानी के बच्चों के बर्थडे से सामने आया वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement