Monday, April 29, 2024
Advertisement

ऑस्कर अवॉर्ड विजेता 'द एलीफेंट व्हिस्पर्स' के एक्टर्स ने फिर जीता दिल, एक और अनाथ हाथी के बच्चे को लिया गोद

Oscar Award Winner The Elephant Whispers: एक अनाथ हाथी के बच्चे को पालने वाले बोमन और बेली पर बनी फिल्म ने हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड हासिल किया। वहीं अब इस कपल ने एक और बेबी एलीफेंट को गोद लेने का फैसला किया है।

Reported By : T Raghavan Written By : Ritu Tripathi Updated on: March 24, 2023 13:58 IST
Oscar Award Winner The Elephant Whispers- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Oscar Award Winner The Elephant Whispers

Oscar Award Winner The Elephant Whispers: गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' ऑस्कर जीतने के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के ऑस्कर जीतने के बाद इसमें निभाई गई जोड़ी को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी भी बढ़ी है। यह डॉक्यूमेंट्री तमिलनाडु के निवासी बोमन और बेली के जीवन पर आधारित है, जो हाथियों के बीच रहते हैं और उनकी देखभाल करते हैं। अब बोम्मन और बेल्ली ने एक बार फिर अनाथ हाथी के बच्चे की जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया है। 

4 महीने के बेबी एलीफेंट को मिला परिवार 

तमिलनाडु के धर्मपुरी के जंगल में अनाथ हुए 4 महीने के बेबी एलीफेंट को नए मां बाप मिल गए हैं। फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने पहले इस बेबी एलीफेंट को उनके झुंड के साथ मिलाने की कोशिश की थी, अब इसकी पेरेंटिंग की जिम्मेदारी बोमन और बेली को दी गई है, फिलहाल तमिलनाडु के मुदुमलई एलीफेंट कैंप में इस बेबी एलीफेंट को बोमन और बेली को पैरेंट्स का प्यार और दुलार मिल रहा है

अनाथ बेबी एलीफेंट को स्नेह देने की बोमन और बेली की तस्वीर सोशियल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

अनुष्का शर्मा की होने वाली भाभी की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, एक्ट्रेस ने किया मजेदार कमेंट

बोमन और बेली के हाथ में ऑस्कर ट्रॉफी  

जैसा कि आपको बता चुके हैं कि बोमन और बेली वास्तव में 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' के सितारे हैं। हाल ही में निर्देशक कार्तिक गोंजाल्विस ने बोमन और बेली से मुलाकात की और उन्हें 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' के लिए मिली ऑस्कर ट्रॉफी दिखाई। ऑस्कर अवॉर्ड देखने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कैमरे में कार्तिकी ने अपनी मुस्कान कैद की। यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। 

नहीं रहे फिल्ममेकर प्रदीप सरकार, बॉलीवुड को दीं परिणीता और मर्दानी जैसी दमदार फिल्में

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement