Monday, April 29, 2024
Advertisement

'कुंडली भाग्य' में एंट्री करने वाली है ये दमदार एक्ट्रेस, शो की कहानी में आएगा भूचाल

Kundali Bhagya new entry: तीन साल बाद 'कुंडली भाग्य' के जरिए रोज सरदाना छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। माना जा रहा है कि उनकी एंट्री बड़े बदलाव लाने वाली है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: April 03, 2023 18:57 IST
Kundali Bhagya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kundali Bhagya

Kundali Bhagya new entry: 'हम आपके घर में रहते हैं', 'बड़ी देवरानी', 'एक था राजा एक थी रानी', 'इतना करो ना मुझे प्यार' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रोज सरदाना ने डिजिटल मीडियम, बॉलीवुड और पंजाबी सिनेमा को एक्सप्लोर करने के लिए तीन साल का ब्रेक लिया था, लेकिन वो अब 'कुंडली भाग्य' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। 

एक्ट्रेस हैं अपने रोल को लेकर एक्साइटेड 

रोज सरदाना ने कहा कि 'कुंडली भाग्य' सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और इसका हिस्सा बनना एक बहुत बड़ा सम्मान है। मैं 3 साल बाद टीवी पर वापस आकर रोमांचित हूं, खासकर इतने बड़े शो के साथ। इस शो के लिए हां कहने का मेरा कारण जाहिर तौर पर एकता कपूर मैम हैं, क्योंकि हर कलाकार की तरह मैं भी उनके साथ काम करना चाहती हूं। रोज सरदाना माही खुराना के रूप में शो में एंट्री कर रही हैं। उन्होंने कहा कि यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है। एक चल रहे शो में शामिल होने से अभिनेत्री के लिए कहानी के साथ तालमेल बिठाना मुश्किल हो जाता है। 

अनुज के धोखे के बाद अनुपमा का होगा मेकओवर, लिव इन में रहेंगे समर और डिंपी, जानिए शो में आने वाले 5 धमाल ट्विस्ट

जानिए कैसा होगा किरदार 

अपने रोल के बारे में बताते हुए रोज सरदाना ने कहा, मेरा किरदार माही का है, जो डिजाइनर है। वह एक जिद्दी, लापरवाह और मनी-माइंडेड वाली लड़की है। अपनी बहन पालकी से बिल्कुल उलट। वह अपने लुक्स पर ज्यादा ध्यान देती है, और एक प्रोफेशनल मॉडल बनना चाहती है। व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि यह चुनौतीपूर्ण भूमिका है क्योंकि चल रहे शो में एंट्री करने और दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में समय लगता है।

उन्होंने कहा, लेकिन, मैं निश्चित रूप से अपना शत प्रतिशत दूंगी, और आशा करती हूं कि दर्शक मुझे एक बार फिर इस नए अवतार में देखकर खुश होंगे। 'कुंडली भाग्य' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

MTV Roadies Season 19: बिग बॉस 16 का ये कंटेस्टेंट बनेगा रोडीज का हिस्सा! ऑडिशन देते आए नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement