Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Adipurush Box Office Collection Day 5: प्रभास-कृति की 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा जलवा, पांचवे दिन का कलेक्शन

Adipurush Box Office Collection Day 5: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर 'आदिपुरुष' ने पांचवे दिन अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई है। फिल्म पर हो रहे विवाद का असर मंगलवार देखने को मिल रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 21, 2023 9:28 IST
Adipurush Box Office Collection Day 5 prabhas kriti sanon saif ali khan film tuesday collection on f- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Adipurush Box Office Collection Day 5

Adipurush Box Office Collection Day 5: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर 'आदिपुरुष' का पांचवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म पर हो रहे विवाद का असर मंगलवार को देखने को मिला है। फिल्म Adipurush के रिलीज के बाद से फिल्म पर कई लोग अपने रिव्यू दे चुके हैं, जिसमें टीवी, फिल्म इंडस्ट्री और जनता के रिव्यू शामिल हैं। फिल्म पर रोक लगाने से लेकर टिकट के पैसे वापसी करने की मांग के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने फिल्म को बैन करने के लिए PM Modi को पत्र लिखा है। लोगों ने फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट और लुक को लेकर नाराजगी जाहिर की है। विरोध दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है कि कुछ जगह पर तो अब 'आदिपुरुष' की रिलीज पर रोक लगा दिया है।

आदिपुरुष की कमाई पर हुआ असर - 

फिल्म Adipurush को इसके खराब डायलॉग और खराब वीएफएक्स के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि नेगेटिव रिव्यू के बावजूद 'आदिपुरुष' ने अपनी रिलीज के पहले दिन शानदार कलेक्शन किया था, लेकिन विरोध का असर पांचवे दिन के कलेक्शन में देखने को मिल रहा है। 'आदिपुरुष' में मां जानकी का किरदार निभाने वाली कृति सेनन ने एक वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स पर निशाना साधा था। अभी तक किसी और स्टार कास्ट ने हो रहे विवाद पर रिएकक्ट नहीं किया है।  

पांचवे दिन का कलेक्शन -
ओपनिंग डे पर 'आदिपुरुष' ने धुआंधार कमाई की थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म अपना कमाल नहीं दिखा पाई। 'आदिपुरुष' ने पहले दिन सभी भाषाओं में 90 करोड़ के लगभाग कमाई की है, जिसमें हिंदी ने 35 करोड़, तेलुगू ने 50 करोड़, मलयालम ने 0.4 करोड़, तमिल ने 0.7 करोड़ और कन्नड़ ने 0.4 करोड़ की कमाई की है। जबकि फिल्म ने दुनिया भर में पहले दिन 140-150  करोड़ की कमाई की हैं। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 65 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन फिल्म 'आदिपुरुष' के कलेक्शन में अच्छा उछाल देखने को मिला है फिल्म ने रविवार को 67 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म ने पांचवे दिन यानी मंगलवार को महज 10.80  करोड़ का कलेक्शन किया इसके बाद फिल्म की कुल कमाई अब 247.90 करोड़ रुपए हो गई है। 

प्रभास का वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म 'सालार' रिलीज होने के लिए तैयार है। इन दोनों फिल्मों के अलावा 'प्रॉजेक्ट k' की भी चर्चा खूब हो रही है।

ये भी पढ़ें-

International Yoga Day 2023: करीना कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, ये बॉलीवुड हसीनाएं 'योग' की हैं दीवानी

Anupam Kher: सतीश कौशिक की बेटी वंशिका से अनुपम खेर ने किया वादा, भविष्य संवारने की ली जिम्मेदारी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर Asit Modi के खिलाफ FIR, यौन शोषण का लगा आरोप

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement