Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

International Yoga Day 2023: करीना कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, ये बॉलीवुड हसीनाएं 'योग' की हैं दीवानी

International Yoga Day 2023: करीना कपूर खान, शिल्पा शेट्टी से लेकर आलिया भट्ट की तरह फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फिट रहने के लिए योग करती है। आज भारत समेत दुनियाभर में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 21, 2023 11:30 IST
international yoga day 2023 kareena kapoor khan anushka sharma shilpa shetty malaika arora alia bhat- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO International Yoga Day 2023

International Yoga Day 2023: 21 जून को दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है। बॉलीवुड हसीनाएं भी खुद को फिट और हेल्दी रखने के लिए योग करती हैं। दुनिया भर में बहुत से लोग न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक स्वास्थ्य को भी ठीक रखने के लिए योग करते हैं। इंटरनेशनल योगा डे के अवार पर आइए एक नजर डालते हैं हमारी पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेस पर जो अपनी फिटनेस के लिए योग करना पंसद करती हैं। अनुष्का शर्मा से लेकर करीना कपूर खान और शिल्पा शेट्टी तक ये बॉलीवुड हसीनाएं अपने वर्कआउट रूटीन में योग करती हैं। 

करीना कपूर खान -

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी योग करते हुए फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। दो बच्चों की मां होने के बावजूद वह आज भी फिट और हेल्दी हैं। बेबो फिल्म इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस जो अपने लुक और फिटनेस के लिए जानी जाती है। 

शिल्पा शेट्टी -
शिल्पा शेट्टी मुश्किल से मुश्किल योगासन आसानी से कर लेती है। शिल्पा शेट्टी अपने फिटनेस और योग के लिए फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं और निस्संदेह बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। समय-समय पर शिल्पा इंस्टाग्राम पर 'स्वस्थ रहो मस्त रहो' योग वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, योग करने में शिल्पा ने महारत हासिल की हुई है।

मलाइका अरोड़ा -
मलाइका अरोड़ा की टोंड बॉडी का राज न केवल उनका हेल्दी डाइट चार्ट है, बल्कि उनकी फिटनेस का राज योग भी शामिल है। एक्ट्रेस अक्सर योग करते हुए खुद के वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। 

अनुष्का शर्मा -
अनुष्का शर्मा की भी फिट रहने के लिए योग करना पंसद करती हैं। पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर, उन्होंने अपनी एक योग जर्नी को तस्वीरों के माध्यम से दिखाया था। बता दें कि एक्ट्रेस योग करने के लिए लोगों को मोटीवेट करने का काम भी करती है। 

आलिया भट्ट -
पिछले साल नवंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली आलिया भट्ट ने दिसंबर में धीरे-धीरे योग करना शुरू किया। कुछ ही महीने पहले आलिया भट्ट ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि पहली बार 108 सूर्य नमस्कार करने के बाद उन्हें 'एनर्जेटिक' महसूस हुआ।

ये भी पढ़ें-

Anupam Kher: सतीश कौशिक की बेटी वंशिका से अनुपम खेर ने किया वादा, भविष्य संवारने की ली जिम्मेदारी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर Asit Modi के खिलाफ FIR, यौन शोषण का लगा आरोप

महासंग्राम! 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक, शो में आने वाले हैं ये खौफनाक ट्विस्ट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement