Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Adipurush के डायरेक्टर ओम राउत और लेखक मनोज मुंतशिर पर पड़ी मुश्किल, दर्ज हुई शिकायत

Adipurush Controversy: 'आदिपुरुष' रिलीज के बाद से फिल्म विरोध का सामना कर रही है। वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर और लेखक के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है।

Reported By : Atul Singh Written By : Ritu Tripathi Updated on: June 17, 2023 23:08 IST
Adipurush- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Adipurush

Om Raut and Manoj Muntashir: प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग और सीन्स को लेकर बवाल मचा हुआ है। लोग फिल्म के निगेटिव रिव्यू दे रहे हैं। लेकिन फिल्म को लेकर मुश्किल इतने पर ही नहीं थमी, क्योंकि अब फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत और लेखक मनोज मुंतशिर के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। 

बीजेपी लीगल सेल के नेता की शिकायत 

इस फिल्म के डायलॉग से कई हिंदूओं की भावनाएं आहत हुई हैं। सोशल मीडिया पर भरपूर विरोध झेलने के बाद अब मुम्बई Bjp लीगल सेल के विवेकानंद गुप्ता ने अंधेरी पुलिस स्टेशन में दोनों ओम राउत और मनोज मुंतशिर के खिलाफ की शिकायत दर्ज कराई है। 

ये लगे हैं आरोप 

दोनों पर फिल्म 'आदिपुरुष' के जरिए हिंदुओं की भावना आहत करने के आरोप लगाया। फिल्म के जरिए भगवान राम की छवि खराब का भी आरोप लगाया। आपको बता दें कि फिल्म में प्रभु राम और हनुमान जी के डायलॉग का खूब विरोध हो रहा है। लोगों को यह बात पसंद नहीं आ रही कि मनोज ने भगवान के डायलॉग लिखते हुए इतनी हल्की भाषा का इस्तेमाल किया। 

Adipurush की कहानी को लेकर भड़के प्रेम सागर, कहा- 50 साल तक भी रामानंद सागर जैसी रामायण...!

बनीं तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग 

भले ही फिल्म को लेकर पूरी टीम का खूब विरोध हो रहा है। मगर महामारी के बाद 'पठान' और 'केजीएफ 2' के बाद हिंदी फिल्म में ये तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो 'आदिपुरुष' ने सभी भाषाओं में 90 करोड़ के लगभाग कमाई की है, जिसमें हिंदी ने 35 करोड़, तेलुगू ने 50 करोड़, मलयालम ने0.4 करोड़, तमिल ने 0.7 करोड़ और कन्नड़ ने 0.4 करोड़ की कमाई की है। जबकि फिल्म ने दुनिया भर में पहले दिन 140-150  करोड़ की कमाई की है।  

Adipurush के पॉजिटिव रिव्यू लगाने के लिए पैसे बांट रहे मेकर्स! ट्विटर पर वायरल हुआ ये स्क्रीनशॉट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement