Friday, April 19, 2024
Advertisement

बॉयफ्रेंड के साथ एयरपोर्ट पहुंची थीं एक्ट्रेस, लोगों ने समझा कंगना रनौत!

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी बीते दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। उनके साथ बॉफ्रेंड सिद्धार्थ भी नजर आए। इस दौरना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 03, 2023 10:00 IST
Kangana Ranaut, aditi rao haydiri, sidharth- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Design Photo

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी विवादों से दूर ही रहती हैं। वहीं कंगना रनौत लगातार अपने बयानों को लेकर विवादों में बनीं रहती हैं। खबरों में बने रहने के चलते कंगना घर-घर में पहचानी जाती हैं। ऐसे में एक वीडियो सामने आया, जिसमें लोगों ने अदिति राव हैदरी को गलती से कंगना समझ लिया। अदिति का रिएक्शन कमाल का था, जिसकी तारीफ करते लोग थक नहीं रहे हैं।  

बॉयफ्रेंड के साथ पहुंची थीं एयरपोर्ट

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी शुक्रवार को अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। एक्ट्रेस ने पोलका डॉट वाला ब्लैक टू-पीस कॉर्ड सेट पहना था। साथ में दोनों काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे थे। अदिति काफी बेफिक्र दिख रही थीं। एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए उन्हें बुजुर्ग कपल मिला, जिसने उन्हें कंगना समझ लिया। एक्ट्रेस ने उन्हें कंगना कहते सुना और वो तुरंत उनके पास पहुंचीं। 

लोगों को पसंद आया अदिति का अंदाज
एक्ट्रेस ने दोनों से हाथ जोड़कर कहा कि वो कंगना नहीं अदिति हैं। एक्ट्रेस ने बड़े प्यार से दोनों से बात की। बुजुर्ग कपल ने भी कहा कि उनसे गलती हो गई, वो पहचान नहीं सके। एक्ट्रेस ने इतने सुलझे तरीके से जवाब दिया कि कपल भी उनका फैन हो गया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। कई ने तो कह दिया कि क्या कंगना अदिति की तरह इतने आराम से जवाब दे पातीं? कई लोगों ने एक्ट्रेस को बहुत दयालु बताया है। 

इस शो में आ रहीं नजर
बता दें, एक्ट्रेस हाल में ही Taj: Reign Of Revenge Season 2 में नजर आईं। वहीं वो कुछ दिनों पहले ही इसके सीजन वन में दिखी थीं। उनके इस रोल की खूब तारीफ हो रही है। दरअसल, इस वेब सीरीज में अदिति राव हैदरी अनारकली का किरदार निभा रही हैं। इस तरीके का हिस्टॉरिकल किरदार उन्होंने पदमावत में भी निभाया था। उनके उस किरदार की भी खूब तारीफ हुई थी।

ये भी पढ़ें: 

Anupamaa में होगा सब हैप्पी-हैप्पी, 'मान' के साथ दिखेगा काव्या-वनराज का लव सीन!

विक्की कौशल का नया लुक देख फैंस से नहीं हुआ कंट्रेल, बोले- कतई जहर!

The Kerala Story के डायरेक्टर ने केरल को इस्लामिक स्टेट बनाने के प्लान का किया पर्दाफाश, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement