Friday, June 21, 2024
Advertisement

गजगामिनी चाल के बाद चर्चा में अदिति राव हैदरी का कांस लुक, बिब्बोजान के आगे फीकी पड़ीं इंटरनेशनल हसीनाएं

अदिति ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 से अपना लुक शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस खुद को अभिनेत्री की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। 37 वर्षीय स्टार ने कांस में लंबी, टाइट फिटेड, ग्लैमरस मोनोक्रोम ड्रेस पहन रखी थी, जिससे उनके प्रशंसक उनके लुक से हैरान रह गए।

Written By: Priya Shukla
Updated on: May 24, 2024 11:51 IST
aditi rao hydari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अदिति राव हैदरी का लुक खूब पसंद किया जा रहा है।

संजय लीला भंसाली की हीरामंडीः द डायमंड बाजार को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वेब सीरीज में कई हसीनाओं ने अपनी अदाओं से दर्शकों के दिल जीते, लेकिन इसमें सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं अदिति राव हैदरी। हीरामंडी में बिब्बोजान का किरदार निभाकर सु्र्खियां बटोरने वाली अदिति राव हैदरी अब अपने कांस लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। अदिति ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 से अपना लुक शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस खुद को अभिनेत्री की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। 37 वर्षीय स्टार ने कांस में लंबी, टाइट फिटेड, ग्लैमरस मोनोक्रोम ड्रेस पहन रखी थी, जिससे उनके प्रशंसक उनके लुक से हैरान रह गए।

ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में खूबसूरत लगीं अदिति

77वें कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने के लिए अदिति राव हैदरी ने एक क्लासिकल ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस चुनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक को अदिति ने सिर्फ ईयरिंग्स और रिंग के साथ पूरा किया था। अब अपने एलिगेंट लुक के लिए अदिति खूब तारीफें बटोर रही हैं। अदिति का ये लुक फैंस को पुराने हॉलीवुड ग्लैमर की याद दिला रहा है।

aditi roy hydari

Image Source : INSTAGRAM
कांस 2024 से अदिति का दूसरा लुक।

अदिति राव हैदरी का कान्स लुक

अदिति के इस आउटफिट की बात करें तो इसे डिजाइनर रिक रॉय ने डिजाइन किया है, जो बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर हैं। रिक रॉय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अदिति का लुक शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री अपने लुक को लेकर बेहद कॉन्फिडेंट लग रही हैं। दूसरी तरफ डाइट सब्या नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अदिति का लुक शेयर किया गया है। इस दौरान अदिति राव हैदरी, कैथरीन लैंगफोर्ड और अजा नाओमी किंग हाथों में हाथ डालकर पोज देते नजर आए। बता दें, कांस फिल्म फेस्टिवल में अदिति गाइल्स लेलौचे की “एल’अमोर ओउफ (बीटिंग हार्ट्स)” की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं।


https://www.instagram.com/p/C7R4QyKNpnK/?utm_source=ig_web_copy_link

बिब्बोजान की वायरल गजगामिनी वॉक को फिर रिक्रिएट किया

इस बीच, अदिति ने कान्स में 'हीरामंडी' से अपने वायरल गजगामिनी वॉक को फिर रिक्रिएट किया। इस वीडियो में अदिति गौरी और नैनिका के फ्लोरल गाउन में नजर आई थीं। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये वीडियो शेयर किया था, जिसमें अदिति को कांस की सड़कों पर हीरामंडी से अपनी वायरल वॉक को रिक्रिएट करते देखा गया। इस दौरान अदिति के साथ उनकी टीम के कुछ सदस्य भी दिखाई दिए थे। उन्होंने फ्लोरल गाउन पहना था और हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। क्लिप को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए अदिति ने लिखा, "#lorealparisindia #Cannes2024 वॉकिंग इन कान्स लाइक।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement