Sunday, April 28, 2024
Advertisement

डिनर डेट पर साथ में गए आदित्य रॉय कपूर और अन्नया पांडे, पैप्स को देख मुंह छिपाने लगी चंकी पांडे की बेटी

Aditya Roy Kapur and Ananya Pandey: एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर हाल ही में साथ में डिनर डेट पर स्पॉट हुए, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: September 19, 2023 10:07 IST
Aditya Roy Kapur and Ananya Pandey- India TV Hindi
Image Source : DESIGN पैप्स को देख मुंह छिपाती दिखीं अनन्या पांडे

Aditya Roy Kapur and Ananya Pandey: क्या सचमुच एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर। ये सवाल हमारा नहीं बल्कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के फैंस का है और हो भी क्यों ना आखिर दोनों अकसर साथ में स्पॅाट जो होते रहते हैं। ऐसे में फैंस का ये शक करना तो बनता ही है। जी हां, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर पिछले काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों अक्सर ही साथ देखे जाते हैं। इतना ही नहीं ये दोनों पुर्तगाल और गोवा वेकेशन पर भी साथ नजर आए थे। हालांकि अभी तक अनन्या और आदित्य में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर कोई चुप्पी नहीं तोड़ी है। अब इसी बीच बी-टाउन का यह नया कपल साथ में मुंबई में स्पॉट हुआ, इस दौरान आदित्य और अनन्या दोनों ही ट्विनिंग करते नजर आए। लेकिन जैसे ही रुमर्ड कपल पर पैपराजी की नजरें पड़ी तो अनन्या अपना चेहरा छुपाकर भागने लगी। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

पैप्स को देख मुंह छिपाने लगी अनन्या पांडे

दरअसल पहले तो आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को मुंबई में विक्रम मोटवानी के ऑफिस के बाहर साथ में देखा गया। इसके बाद कपल को साथ में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अनन्या पांडे व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में खुले हुए बालों के साथ नजर आईं। वहीं आदित्य रॉय कपूर भी अनन्या के साथ ट्विनिंग करते हुए व्हाइट कलर की शर्ट पहने दिखे। दोनों जब विक्रम मोटवानी के ऑफिस के बाहर निकले तो पैप्स ने उनकी साथ में तस्वीरें खींचने के लिए उन्हें घेर लिया। हालांकि अनन्या पांडे इस दौरान पैपराजी से बचती हुई अपना मुंह छिपाती नजर आईं। लेकिन आदित्य रॉय कपूर ने इस दौरान पैप्स को जमकर पोज दिया। इस दौरान आदित्य काफी खुश भी नजर आए। तो वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे के चेहरे पर भी इस दौरान एक अलग ही खुशी दिखाई दी। जिसे देखकर लोग ये कहते नजर आ रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। 

करण के शो में हुआ था दोनों के रिलेशनशिप का खुलासा

बता दें कि आदित्य और अनन्या के रिश्ता का खुलासा करण जौहर के शो में हो गया था परंतु उस दौरान किसी ने इस पर ज्यादा नहीं दिया था। लेकिन जब दोनों अकसर वेकेशन और पार्टीज में साथ में जाते हुए स्पाॅट होने लगे तो फैंस ने ये अंदाजा लगाना शुरु कर दिया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।लेकिन अब तक दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया।

 

Los Angeles : लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गई 2 अमेरिकी मॉडल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव उदयपुर में इस दिन करेंगे शाही अंदाज में शादी, इन सेलेब्स ने भी की है राजस्थान के किलो में रॅायल वेडिंग

Ganesh Chaturthi 2023: इशिता दत्ता से लेकर ऋत्विक धनजानी तक,टीवी के इन सेलेब्स ने घर पर खुद बनाए हैं इको-फ्रेंडली बप्पा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement