Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Los Angeles : लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गई 2 अमेरिकी मॉडल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Los Angeles: अमेरिका से हाल ही में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि 2 अमेरिकी मॉडल लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गई हैं। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या दोनों घटनाएं आपस में जुड़ी हुई हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 19, 2023 9:27 IST
Two models have been found dead in their luxury apartments in Los Angeles- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 2 अमेरिकी मॉडल का अपार्टमेंट में मिला शव

Los Angeles: पिछले सप्ताह में लॉस एंजिल्स में दो मॉडल अपने लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गई। लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग (एलएपीडी) के अनुसार पहली मृत मॉडल का नाम मालेसा मूनी है,जो 31 साल की हैं। मालेसा 12 सितंबर को अपने डाउनटाउन एलए अपार्टमेंट में मृत मिली। रिपोर्ट के अनुसार मॉडल मालेसा मूनी की मौत से दो दिन पहले ही यानि कि 10 सितंबर को मॉडल निकोल कोट्स जिनकी उम्र 32 साल बताई जा रही वो भी अपने अपार्टमेंट में मृत पई गईं। दोनों मॉडल्स के घर एक मील से भी कम दूरी पर स्थित है, ऐसे में पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या दोनों घटनाएं आपस में जुड़ी हुई हैं, लेकिन अब तक किसी संबंध की पुष्टि नहीं हुई है।

जांच में जुटी पुलिस

लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग ने इस घटना पर बात करते हुए बताया है कि फिलहाल वो दोनों मॉडल्स की मौत की हत्या की जांच कर रहे हैं और उनकी मौत के लिए जिम्मेदार व्यक्ति और इसके पीछे की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने ये भी बताया है कि जब मॉडल निकोल कोट्स की मौत की खबर मिली थी तो वो टीम के साथ सुबह 10 बजे के आसपास जांच करने के लिए उनके घर पर पहुंचे थे, आसपास के लोगों से पूछताछ भी की थी लेकिन अब तब उनके मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। पुलिस अभी कोट्स की मौत की जांच कर ही रही थी कि अब मालेसा की मौत की खबर ने उनको हैरान कर दिया है। पुलिस दोनों माॅडल्स की मौत को हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या मान रहे हैं।

माॅडल्स के परिवार वालों को है मर्डर का शक

हालांकि, कोट्स और मालेसा के परिवार वालों को शक है कि दोनों की हत्या हुई है। क्योंकि, दोनों आस-पास ही रहते थे और दो दिन के भीतर ही इस तरह दोनों की हत्या हुई है। ऐसे में उन्हें शक है कि किसी सीरियल किलर ने इनकी हत्या की गई है। इस बारे में बात करते हुए कोट्स की चाची, स्टीवंस ने  कहा कि , 'मुझे विश्वास है कि  निकोल कोट्स की हत्या हुई है, मैं वास्तव में मानती हूं। जब उसका शव मिला तो उसका एक पैर हवा में था,'कोट्स कोई ऐसी व्यक्ति नहीं थी जो अपने बिस्तर पर लेटी और मर गई।' वहीं कोट्स की मां  शेरोन का कहना है कि, 'ये सब झूठ है, मैने अपनी बेटी खोई है मुझे इसका जवाब चाहिए की उसकी मौत कैसे हुई है। किसने उसके साथ ये सब किया है।' परिवार वालों के बयान के बाद पुलिस अब कोट्स और मालेसी दोनों की मौत की मर्डर और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है। 

 

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव उदयपुर में इस दिन करेंगे शाही अंदाज में शादी, इन सेलेब्स ने भी की है राजस्थान के किलो में रॅायल वेडिंग

Ganesh Chaturthi 2023: इशिता दत्ता से लेकर ऋत्विक धनजानी तक,टीवी के इन सेलेब्स ने घर पर खुद बनाए हैं इको-फ्रेंडली बप्पा

Ganesh Chaturthi Songs: बॉलीवुड के इन सुपरहिट गानों से शुरू करे गणेश उत्सव की शुरुआत, जश्न में डूब जाएंगे आप

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement