Friday, May 10, 2024
Advertisement

Parineeti-Raghav Wedding: शाही अंदाज-राजसी ठाट के साथ होगी परिणीति-राघव की शादी, इन सेलेब्स ने भी की राजस्थान के महलों में रॉयल वेडिंग

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल 24 सिंतबर को पंजाबी रीति-रिवाज से शाही अंदाज में उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में शादी करने वाले हैं। इससे पहले ये बॉलीवुड के सितारे भी राजस्थान के किलों में शाही शादी कर चुके हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 19, 2023 10:22 IST
parineeti chopra- raghav chadha- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बाॅलीवुड की इन सेलेब्स ने की है रॅायल वेडिंग

Parineeti-Raghav Wedding: खत्म हुआ इंतजार शुरु हुई परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां। कपल 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले उनके प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। इस बीच कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की तैयारियों के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें परिणीति और राघव के घर को लाइट्स और फूलों से सजाया जा रहा है।  

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे। खबरों के मुताबिक परिणीति और राघव 24 सिंतबर को पंजाबी रीति-रिवाज से शाही अंदाज में शादी करने वाली हैं उनकी शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं। बताया जा रहा है कि परिणीति और राघव  अपने बड़े दिन के लिए एक विंटेज टच चाहते हैं, इसलिए उन्होंने उदयपुर के 'द लीला पैलेस' को अपनी शादी के लिए बुक करवाया है। ये फोर्ट किसी शाही महल से कम नहीं हैं। तो जाहिर सी बात है इस महल में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी बेहद रॅायल अंदाज में होने वाली है। बता दें कि परिणीति चोपड़ा से पहले पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड सितारे राजस्थान के किलों में शाही शादी कर रहे हैं। इस लिस्ट में कटरीना कैफ से लेकर, प्रियंका चोपड़ा तक के नाम शामिल है। तो आइए आपको बॅालीवुड की इन हसीनाओं की शाही महल में हुए रॅायल वेडिंग की एक झलक दिखाते है। 

हंसिका मोटवानी-सोहेल कथुरिया

हंसिका मोटवानी-सोहेल कथुरिया

Image Source : DESIGN
हंसिका मोटवानी-सोहेल कथुरिया

हंसिका मोटवानी हाल ही में 4 दिसंबर 2022 को अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग शादी के बंधन में बंधी हैं। कपल की शादी जयपुर के 450 साल पुराने  'मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस' में बेहद शाही अंदाज में हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रही थी। 

कटरीना कैफ-विक्की कौशल

कटरीना कैफ-विक्की कौशल

Image Source : DESIGN
कटरीना कैफ-विक्की कौशल

कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक-दूसरे का हाथ थाम पति-पत्नी बने थे। इनकी शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में बेहद ही ग्रैंड तरीके से हुई थी । जिसकी कई तस्वीरे और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

Image Source : DESIGN
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

प्रियंका और निक जोनस 2 दिसंबर, 2018 में जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में एक दूजे के हुए थे। देसी गर्ल ने दो रीति रिवाजों से निक जोनस संग शादी रचाई थी। 1 और 2 दिसंबर को इस कपल की शादी हुई थी। 1 दिसंबर को कपल ने ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी और 2 दिसंबर को  हिंदू रीति रिवाजो से शादी हुई थी। प्रियंका चोपड़ा की रॉयल वेडिंग सेरेमनी उमेद भवन में पांच दिनों तक चली थी। उनकी शादी पर इस पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया था।

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

Image Source : DESIGN
अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

अनुष्का और विराट ने इटली के टस्कनी के ‘बोर्गो फेनोशिएटो’ नाम के रिजॉर्ट में सात फेरे लिए थे। यह रिजॉर्ट दुनिया का दूसरा सबसे महंगा रिजॉर्ट है। 

कपल ने अपनी शाही शादी में काफी पैसा खर्च किया था और ये अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अनुष्का की इंगेजमेंट रिंग ही 1 करोड़ के आसपास की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का और विराट ने अपनी शादी में 100 करोड़ रुपये खर्च किए थे ।

नील नितिन मुकेश-रुक्मणी सहाय

नील नितिन मुकेश-रुक्मणी सहाय

Image Source : DESIGN
नील नितिन मुकेश-रुक्मणी सहाय

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश 9 फरवरी 2017 को रैडिसन ब्लू पैलेस रिज़ॉर्ट और स्पा में रुक्मणी सहाय के साथ शादी के बंधन मे थे।  फतेह सागर झील के किनारे पर स्थित, यह एलीगेंट रिजॉर्ट होटल सिटी पैलेस से 2.9 किमी दूर है। एक्टर की शादी का जश्न यहां 3 दिन तक चला था, जिसमें कई बॉलीवुड ने शिरकत की थी। 

रवीना टंडन-अनिल थडानी

रवीना टंडन-अनिल थडानी

Image Source : DESIGN
रवीना टंडन-अनिल थडानी

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है जिन्होनें महल में शादी की है। रवीना टंडन ने अनिल थडानी के साथ साल 2004 में उदयपुर के शिव निवास पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। एक्ट्रेस की शादी में रोशनी और फूलो  से सजाए जाने के बाद यह पैलेस किसी जन्नत से कम नहीं दिख रहा था। 

श्रिया सरन-आंद्रेई कोसचीव

 श्रिया सरन-आंद्रेई कोसचीव

Image Source : DESIGN
श्रिया सरन-आंद्रेई कोसचीव

श्रिया सरन ने अपने बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसचीव के साथ 2018 में उदयपुर के Deogarh Mahal में शादी रचाई थी। देवगढ़ महल एक हेरिटेज होटल है, जिसमें इसके रॉयल कैरेक्टर एम्बेडेड हैं। इस महल को एक्ट्रेस की शादी के लिए  झूमर और मोमबत्तियों के साथ सफेद फूलों से डेकोरेट किया गया था जो कि काफी रायल लुक दे रहा था।

 

Parineeti Chopra-Raghav Chadha के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, जोरों शोरों से हो रही है तैयारी

Ganesh Chaturthi 2023: इशिता दत्ता से लेकर ऋत्विक धनजानी तक,टीवी के इन सेलेब्स ने घर पर खुद बनाए हैं इको-फ्रेंडली बप्पा

Ganesh Chaturthi Songs: बॉलीवुड के इन सुपरहिट गानों से शुरू करे गणेश उत्सव की शुरुआत, जश्न में डूब जाएंगे आप

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement