Monday, April 29, 2024
Advertisement

Parineeti Chopra-Raghav Chadha के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, जोरों शोरों से हो रही है तैयारी

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दिल्ली में एक क्रिकेट मैच के साथ अपनी शादी का जश्न शुरू करेंगे। परिणीति और राघव की सगाई 13 मई को हुई थी। वहीं अब परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 19, 2023 0:02 IST
Parineeti Chopra Raghav Chadha pre wedding function- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Parineeti Chopra-Raghav Chadha

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई 13 मई को हुई थी। कपल 24 सितंबर को उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव को साथ में सगाई के बाद कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका हैं। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस परिणीति अपनी R नाम वाली कैप को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में थी। वहीं अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए है। राघव चड्ढा के दिल्ली वाले घर में तैयारियां जोरों-शोरों से होती दिख रही है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग के पहले हल्दी और मेहंदी का जबरदस्त फंक्शन होने वाला है, जिसकी तैयारी भी शुरु हो चुकी है। 

जोरों शोरों से हो रही है तैयारी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की प्री-वेडिंग फंक्शन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। राघव चड्ढा के दिल्ली वाले घर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें राघव के घर के अंदर सामान ले जाते हुए कुछ लोगों को देखा जा सकता है। प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। दोनों की शादी की तैयारी में कपल का परिवार बहुत बिजी है। 

परिणीति-राघव प्री-वेडिंग फंक्शन
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा शादी को लेकर फैंस के बीच चर्चा में हैं। कार्यक्रम की शुरुआत परिणीति की चूड़ा सेरिंमनी से होगी। 24 सितंबर को ताज लेक पैलेस पर दोपहर 1 बजे राघव चड्ढा की सेहराबंधी की रसम की जाएगी। इसके बाद ताज लेक पैलेस उदयपुर से बारात दोपहर 2 बजे निकलेगी।

परिणीति-राघव का प्यार 
बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी सगाई में पहुंचे थे। दोनों की सगाई की फोटोज और वीडियोज कपल के सोशल मीडिया हैंडल पर आपको देखने को मिल जाएंगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है। 

ये भी पढ़ें-

Shruti Haasan का पीछा करते-करते एयरपोर्ट पहुंचा अनजान शख्स, एक्ट्रेस ने पब्लिक प्लेस पर ही लगा दी क्लास

Aashiqui 3 Leaked Audio: कार्तिक आर्यन की 'आशिकी 3' का गाना हुआ लीक! फैंस के बीच अरिजीत सिंह और अंकित तिवारी को लेकर मची हलचल

Ganapath New Poster Out: 'गणपथ' से टाइगर श्रॉफ का दमदार लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement