Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन के बाद अब इस एक्टर ने शराब ब्रांड का एड करने से किया मना

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में पान मसाला के विज्ञापन के लिए मना किया था, अब इस लिस्ट में एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है जिसने नशीले पदार्थ की कंपनी का एड करने से मना किया है।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: September 06, 2022 22:32 IST
कार्तिक आर्यन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN कार्तिक आर्यन

Highlights

  • अमित साध ने किया शराब ब्रांड के विज्ञापन को ना
  • अमित साध को वेब सीरीज 'ब्रीद' और बॉलीवुड फिल्म 'काई पो चे' के लिए जाना जाता है

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में पान मसाला के विज्ञापन के लिए मना किया था, अब इस लिस्ट में एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है जिसने नशीले पदार्थ की कंपनी का एड करने से मना किया है। एक्टर अमित साध हैं वो एक्टर। अमित को वेब सीरीज 'ब्रीद' और बॉलीवुड फिल्म 'काई पो चे' में अपने काम के लिए जाना जाता है। अमित ने एक एल्कोहल ब्रांड के विज्ञापन को ठुकरा दिया, क्योंकि वह अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते। उसी को अस्वीकार करने के बारे में पूछे जाने पर अमित ने कहा, "मैं अपने फैंस और अपने व्यूवर्स के लिए काम करता हूं। मैं किसी ऐसी चीज पर काम नहीं कर सकता, जिससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचे या किसी तरह का नुकसान होने की संभावना हो। मैं एक को बढ़ावा देने के भी पूरी तरह से खिलाफ हूं। ऐसा ब्रांड जिसमें उपभोक्ताओं को लाभ पहुंचाने के बजाय एक लत या अस्वस्थ आदत बनने की क्षमता हो।"

अतीत की एक घटना को याद करते हुए अभिनेता ने आगे उल्लेख किया, "मुझे पिछले साल एक डिजिटल विज्ञापन अभियान करना याद है, जहां इसके कृत्य ने वास्तव में मेरे कुछ प्रशंसकों को नाराज कर दिया था। मैंने तुरंत फैसला किया कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा, जिससे चोट पहुंचे। उन्हें और किसी भी एल्कोहल ब्रांड का विज्ञापन नहीं करने का भी फैसला किया। इसलिए, हाल ही में जब इस विशेष ब्रांड की पेशकश की गई, तो मुझे पता था कि मुझे क्या कहना है।"

हाल ही में, कई स्वास्थ्य-प्रभावित ब्रांडों का समर्थन करने वाले अभिनेताओं को लेकर कुछ विवाद हुए हैं।

इस बात से कोई अंजान नहीं है कि एक पान मसाला ब्रांड का प्रचार करने के लिए जहां कुछ सुपरस्टार्स की खिंचाई की गई, वहीं कई अन्य अभिनेताओं को कई तंबाकू ब्रांड्स को साइन करने के लिए उपहास किया गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement