Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद 'बालिका वधू 2' में शिवांगी जोशी संग नजर आएंगे मोहसिन खान?

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की सफलता के बाद, शिवांगी जोशी के बाद मोहसिन खान बालिका वधू 2 पर जादू चलाने आ सकते हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 24, 2021 17:16 IST
शिवांगी जोशी, मोहसिन खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शिवांगी जोशी, मोहसिन खान

Highlights

  • शिवांगी जोशी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का रोल निभाया था।
  • 'बालिका वधू 2' में शिवांगी जोशी आनंदी के रोल में हैं।

बालिका वधू 2 में जब लीप आया तो बड़ी आनंदी के रोल में शिवांगी जोशी ने शो में एंट्री ली। शिवांगी ने बालिका वधू 2 से पहले सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के रोल में खूब प्यार और प्रशंसा हासिल की थी। अब शिवांगी बालिका वधू में आनंदी के रोल में भी दर्शकों का वही प्यार हासिल करने की कोशिश कर रही हैं। इस बीच एक और बड़ी खबर आई है, खबरों को मुताबिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से एक और कलाकार बालिका वधू में एंट्री लेने वाला है। ये कोई और नहीं बल्कि मोहसिन खान हैं जो ये रिश्ता में शिवांगी के पति कार्तिक गोयनका का रोल निभाते थे। शिवांगी और मोहसिन ने साथ में ये रिश्ता छोड़ दिया था।

फैंस तबसे यही सोच रहे थे कि काश ऐसा हो कि मोहसिन और शिवांगी फिर से एक साथ नजर आए और लगता है उनकी ये मुराद पूरी होने वाली है। शो में मोहसिन भी आ जाएंगे तो शो की टीआरपी बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है। शो में जिगर का रोल निभाने वाले समृद्ध बावा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमें शो में काम करने में बहुत मजा आ रहा है, मुझे नया करने का मौका मिल रहा है। मोहसिन भी अच्छे कलाकार हैं उनके साथ काम करके भी मजा आएगा अगर वो आते हैं तो उनका स्वागत है।

देखना दिलचस्प होगा कि क्या मोहसिन खान भी इस शो में एंट्री लेते हैं। अगर ऐसा होता है तो फैंस के लिए ये खबर बहुत बड़ी होगी, क्योंकि दोनों कबसे शिवांगी और मोहसिन को दोबारा साथ देखना चाहते हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement