1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की नायरा के बाद, Balika Vadhu 2 की आनंदी बनेंगी शिवांगी जोशी, सेट से तस्वीरें लीक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की नायरा के बाद, Balika Vadhu 2 की आनंदी बनेंगी शिवांगी जोशी, सेट से तस्वीरें लीक

बालिका वधू 2 का हाल ही में अगस्त में टीवी स्क्रीन पर प्रीमियर हुआ था, शो में जल्द ही एक जनरेशनल लीप आएगा और शिवांगी जोशी बड़ी आनंदी के रोल में नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 23, 2021 9:22 IST
Balika Vadhu 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Balika Vadhu 2

Highlights

  • शिवांगी जोशी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का रोल प्ले किया था।
  • शिवांगी ने हाल ही में शो को अलविदा कहा है और फैंस एक्ट्रेस को फिर से टीवी पर देखने के लिए बेताब थे।

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी डेली सोप, ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और सीरत की भूमिका निभाने के बाद घर-घर में फेमस हो गई हैं। हालांकि, हाल ही में अभिनेत्री ने लंबे समय से चल रहे टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कह दिया। अब, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही ये उन दिनों की बात है फेम रणदीप राय के साथ बालिका वधू 2 में दिखाई देंगी।

बालिका वधू 2 का हाल ही में अगस्त में टीवी स्क्रीन पर प्रीमियर हुआ था, शो में जल्द ही एक जनरेशनल लीप आएगा और शिवांगी जोशी बड़ी आनंदी के रोल में नजर आएंगी। बालिका वधू के रीबूट संस्करण में भारत में बाल विवाह के मुद्दे पर प्रकाश डाला गया है और फिलहाल शो में दो बाल कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। लीप के बाद कथित तौर पर शिवांगी जोशी और रणदीप राय लीड रोल प्ले करेंगे।

ईटाइम्स में सूत्रों के हवाले से छपी खबर के मुताबिक, "हां, रणदीप बड़े जिगर की भूमिका निभाएंगे और नई आनंदी (शिवांगी जोशी) के साथ जोड़ी बनाई जाएगी। रणदीप एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और हम उन्हें अपने साथ पाकर खुश हैं। उद्घाटन की किस्त की तरह ही, शो टाइम लीप के बाद एक नई यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कलाकार कुछ दिनों में एक मॉक शूट करेंगे।” हालांकि अभी इस बारे में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

हालांकि शो से शिवांगी जोशी और रणदीप राय की तस्वीरें लीक हुई हैं, जिसमें शिवांगी लाल रंग की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं।

इससे पहले, ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़ते हुए, शिवांगी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा इमोशनल नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “यह सिर्फ एक शो नहीं था, यह मेरा जीवन था, मेरा घर था। मैं यहाँ रोई हूँ, यहाँ हँसी हूँ, मूर्खतापूर्ण चुटकुलों पर हँसी हूं, बेतरतीब ढंग से नाची हूं, बच्चों के साथ खेला है, सबके साथ खाना खाया है, जब मुझे गंभीर रूप देना था, तब मेरे निर्देशक ने डांटा, जब मैंने अच्छा शॉट दिया, तो , पूरी टीम से तालियाँ बटोरीं। सूची अंतहीन हो सकती है। ”

उन्होंने आगे कहा कि जब वह आखिरी बार सेट से बाहर निकल रही थीं, तो ऐसा लगा जैसे 'विदाई सीन' हो क्योंकि हर कोई उन्हें अलविदा कह रहा था और रो रहा था। रणदीप राय की बात करें तो, अभिनेता को ये उन दिनों की बात है शो में समीर माहेश्वरी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।

Related Video
bigg boss 15