Monday, June 17, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या संग मनाया मां का बर्थडे, नानी पर प्यार लुटाते आईं नजर

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां बृंदा राय के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आ रही हैं। कांस से लौटने के बाद ऐश्वर्या ने अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 24, 2024 11:20 IST
aishwarya rai celebrates mother brinda birthday with aaradhya bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या संग मनाया मां का बर्थडे

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी मां के जन्मदिन की कुछ खूबसूरत तस्वीरे शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 से मुंबई लौटीं ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां बृंदा राय के खास दिन की झलक फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री अपनी मां और बेटी आराध्या बच्चन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। कांस 2024 में अपने ग्लैमरस लुक के बाद अब बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

आराध्या संग ऐश्वर्या राय ने मनाया मां का बर्थडे

ऐश्वर्या की मां बृंदा राय के जन्मदिन पर उनके पति अभिषेक बच्चन नजर नहीं आए। इस जश्न में एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या संग दिखाई दी। तस्वीरें शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, 'लव यू बर्थडे गर्ल, सबसे प्यारी मम्मी-डोड्डा।' अभिनेत्री ऑल ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं पहली बार आराध्या बच्चन को नए लुक में देखा गया। इन तस्वीरों में आराध्या को अपनी नानी पर खूब प्यार लुटाते हुए देखा जा सकता है।

नानी पर प्यार लुटाते दिखीं आराध्या बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सबसे पहले एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी मां के सामने कई सारे केक दिख रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय अपनी मां और बेटी आराध्या बच्चन के साथ पोज दे रही हैं। जहां तक ​​ग्लैमर की बात है तो उन्होंने विंग आईलाइनर और बोल्ड रेड लिपस्टिक लगाया हुआ था। वहीं तस्वीर में उनका फ्रैक्चर वाला हाथ भी दिखाई दे रहा है।

कांस 2024 में छाईं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय ने 2002 में कांस फिल्म फेस्टिवल में डिजाइनर नीता लुल्ला की साड़ी पहनकर डेब्यू किया था। बॉलीवुड अभिनेत्री जिन्हें आखिरी बार मणिरत्नम की अखिल भारतीय फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन: 2' में देखा गया था। वहीं इस बार भी कांस 2024 में एक्ट्रेस का लुक काफी चर्चा में रहा है। ऐश्वर्या ने 2024 कांस फिल्म फेस्टिवल रेड कार्पेट पर अपने लुक्स से धूम मचा दी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement