Friday, April 26, 2024
Advertisement

Aishwarya Rai pregnant: बॉलीवुड के शहंशाह की बहू ऐश्वर्या राय हुईं प्रेग्नेंट? पर्स से छुपाती दिखीं बेबी बंप

Aishwarya Rai pregnant: ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इन वीडियोज को देखकर फैंस भी ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 28, 2022 10:14 IST
Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi
Image Source : AISHWARYA RAI BACHCHAN Aishwarya Rai Bachchan

Highlights

  • ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
  • ऐश्वर्या इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।
  • इस वीडियो में ऐश्वर्या लगातार अपने पेट को अपने बैग से ढकती नजर आ रही हैं।

Aishwarya Rai pregnant: बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी खूबसूरती के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें वह जल्द ही फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आएंगी। ऐश्वर्या इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही उन्हें प्रमोशन के पहले स्पॉट किया। ऐश्वर्या उस दौरान ओवरसाइज ड्रेस में दिखी। इससे पहले उन्हें कई बार सूट में दुपट्टे से अपना पेट कवर किया।

बता दें उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस इस वीडियो में कमेंट कर रहे हैं। इन वीडियोज को देखकर फैंस भी ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। आपको बता दें ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है जहां से ऐश्वर्या दिल्ली की फ्लाइट पकड़ थी। इस वीडियो में साफ दिख रहा है की  ऐश्वर्या जैसे ही गाड़ी से उतरती हैं, वो अपने पेट को अपने बैग से छुपाने की कोशिश करती हैं। गाड़ी से एयरपोर्ट के अंदर जाने तक के रास्ते में ऐश्वर्या लगातार अपने पेट को अपने बैग से ढकती नजर आ रही हैं। 

Ali Fazal और Richa Chadha का फाइनल हुआ मुंबई रिसेप्शन की प्लेस, royalness देखकर आपकी आंखें भी रह जाएगी फटी

ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आएंगी। फिल्म के प्रोमो वीडियो काफी अच्छा था। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। बता दें ऐश्वर्या राय ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। ना ही बच्चन परिवार ने इस खबर की पुष्टि की है। ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से हुई थी। दोनों की लव मैरिज थी।

Anil Kapoor को पसंद है साल के ये खास दिन, जानिए वजह

Sunny Leone के साथ हुआ इतना बड़ा फ्रॉड, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement