अजय देवगन ने की पत्नी काजोल की दिल खोलकर तारीफ, 'सलाम वेंकी' का किया रिव्यू

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पत्नी काजोल की तारीफ की है। इस पोस्ट में अजय ने काजोल की लेटेस्ट फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर बात भी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 09, 2022 6:43 IST
Ajay Devgan and Kajol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ajay Devgan and Kajol

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अजय देवगन और काजोल हमेशा एक-दूसरे के करियर के लिए मददगार रहे हैं। एक्शन हीरो और सुपरहिट एक्ट्रेस ने एक्टिव तरीके से एक-दूसरे के काम को प्रमोट किया है और उन्हें अक्सर एक-दूसरे की फिल्मों की स्क्रीनिंग पर देखा जाता है। इसी तरह, काजोल को हाल ही में अजय देवगन की 'दृश्यम 2' की स्क्रीनिंग में देखा गया था। दूसरी ओर, अजय ने हाल ही में काजोल की लेटेस्ट फिल्म 'सलाम वेंकी' देखी और अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर समीक्षा पोस्ट की।

काजोल से प्रभावित हुए अजय 

'सलाम वेंकी' की समीक्षा के दौरान अजय देवगन ने काजोल की जमकर तारीफ की। पोस्ट पढ़कर साफ नजर आ रहा है कि  सिंघम अभिनेता स्पष्ट रूप से 'सलाम वेंकी' में अपनी पत्नी के शानदार प्रदर्शन से प्रभावित हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है।

क्या बोले अजय देवगन

अजय देवगन ने काजोल का एक प्यारा सा पोस्टर शेयर किया जिसमें लिखा है: "काजोल के लिए, जिसने मेरी जिंदगी बड़ी बनाई, आप फिल्म में शानदार हैं।" रेवती के निर्देशन को पूरी तरह से पसंद करने वाले एक्शन हीरो ने कहा: "सलाम वेंकी 'ने मुझे भावनात्मक रूप से चार्ज किया। यह विशेष है। पूरी टीम शानदार है, विशेष रूप से @revathyasha। और, युवा @ vishaljethwa06। पूरी कास्ट और क्रू को मेरी शुभकामनाएं।"

अजय और काजोल आएंगे साथ 

अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर काजोल ने हाल ही में एक बातचीत में खुलासा किया था। काजोल ने खुलासा किया कि क्या वह एक बार फिर अजय देवगन के साथ काम करना चाहेंगी, खासकर एक कॉमेडी फिल्म के लिए। वह बोलीं, "अगर हम एक साथ काम करते हैं, तो यह कुछ ऐसा होना चाहिए जो हम दोनों के लिए परफेक्ट हो। हम दोनों ऐसा ही सोचते हैं, एक दूसरे के बारे में और अगर कोई कॉमेडी फिल्म हमारे पास आ रही है। हम निश्चित तौर पर एक दूसरे के साथ कॉमेडी फिल्म करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं।"

कपिल शरमा की फिल Zwigato का केरल में होगा रीमियर, 27वें अंतरराषरीय फिल समारोह दिखाई जाएगी फिल

'सलाम वेंकी' के बारे में

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सलाम वेंकी' से एक अंतराल के बाद रेवती की फिल्म निर्माण में वापसी कर रही हैं। यह फिल्म एक मां द्वारा अपने बीमार बेटे के लिए किए गए संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमती है। विशाल जेठवा फिल्म में वेंकी नाम का किरदार निभा रहे हैं, जिसमें काजोल उनकी मां सुजाता की भूमिका में हैं।

Bigg Boss 16 में आया असली तूफान, रीजिता डे और विकास मानकतला की हुई वाइलडकार एंट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन