Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 में आया असली तूफान, श्रीजिता डे और विकास मानकतला की हुई वाइल्डकार्ड एंट्री

'बिग बॉस 16' में अब मेकर्स ने भी टीआरपी चार्ट में छा जाने की ठान ली है। इसलिए अब मेकर्स ने घर में मौजूद लोगों के सामने दो नए कंटेस्टेंट लाकर खड़े कर दिए हैं।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: December 08, 2022 14:30 IST
Bigg Boss 16 - India TV Hindi
Image Source : IANS Bigg Boss 16

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' अपने हर एपिसोड के साथ और मजेदार होता जा रहा है। यहां रोज नए कनेक्शन बनते और बिगड़ते हुए लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। वहीं अब खेल को और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने यहां वाइल्ड कार्ड एंट्री का तड़का लगाया है। 'बिग बॉस 16' से बाहर हुई पहली प्रतियोगी श्रीजिता डे वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर पर घर में वापस आ गई हैं। 

चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक प्रोमो ने इसकी घोषणा की। सामने आए इस प्रोमो में श्रीजिता को शालिन को गले लगाते हुए और टीना दत्ता पर कुछ घटिया कमेंट्स करते हुए दिखाया गया है।

https://twitter.com/ColorsTV/status/1600494280090738688

श्रीजिता कहती हैं, "अब मैं शालीन को गले लगा सकती हूं।" इसके बाद उन्होंने टीना पर भी बयान दिया। घरवालों ने उसके लिए चीयर किया लेकिन टीना हैरान रह गईं। इसके बाद श्रीजिता ने एक वीडियो संदेश के जरिए टीना से कहा, "आप नकारात्मक ऊर्जा से भरी हैं।"

'बिग बॉस 16': शालीन भनोट ने की सौंदर्या के साथ शर्मनाक हरकत! खोल दिया था बाथरूम का दरवाजा

पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने हिल स्टेशन पहुंचीं Katrina Kaif, एक्ट्रेस के लिए फोटोग्राफर बने विक्की कौशल

जैसा कि टीना ने अपने दावों को खारिज कर दिया, उन्होंने कहा, "कृपया मेरी ऊर्जा आभा से बाहर निकलो।" श्रीजिता पहली वाइल्डकार्ड सद्स्य हैं इसके बाद घर में प्रवेश करने वाला दूसरे वाइल्डकार्ड विकास मनकतला है, जिसे लेफ्ट राइट लेफ्ट में अमर हुदा को चित्रित करने के लिए जाना जाता है।

कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का केरल में होगा प्रीमियर, 27वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह दिखाई जाएगी फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement