कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का केरल में होगा प्रीमियर, 27वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह दिखाई जाएगी फिल्म

फिल्म Zwigato महामारी के बाद एक साधारण परिवार के संघर्ष की कहानी को बयां करती है, फिल्म का ट्रेलर पहले ही काफी तारीफें हासिल कर चुका है।

Written By : IANS Edited By : Ritu TripathiPublished on: December 08, 2022 13:50 IST
Kapil Sharma film Zwigato- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kapil Sharma film Zwigato

नई दिल्ली: कपिल शर्मा एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। टीवी पर लोगों को हंसी का डोज देने वाले कपिल इस बार सबको इमोशनल करने वाले हैं। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर और बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियन प्रीमियर के बाद, अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास की 'ज़्विगाटो' का भारत में  केरल के 27वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने वाला है। 

इस फिल्म को फेस्टिवल के कैलिडोस्कोप सेक्शन में ओपनिंग फिल्म के रूप में चुना गया है और स्क्रीनिंग 10 और 13 दिसंबर 2022 को होगी। नंदिता दास द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी फूड राइडर के रूप में दिखाई देने वाले हैं। 

कपिल शर्मा के अपोजिट अभिनेत्री शाहाना गोस्वामी नज़र आएंगी वे फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रहीं हैं जो एक होम मेकर हैं और अपनी इनकम का सपोर्ट करने के लिए पहली बार काम करना शुरू करती हैं। भुवनेश्वर, ओडिशा में सेट यह फिल्म महामारी के बाद एक साधारण परिवार के अथक संघर्ष की कहानी को बयां करती है, लेकिन खुशी के पलों के साथ। 

Akshara Singh ने हरी साड़ी में ढाया कहर, नया रोमांटिक गीत 'पिया के झुलुफिया' हुआ वायरल

केरल का 27वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 9 दिसंबर से 16 दिसंबर तक त्रिवेंद्रम, केरल में होगा। 

'बिग बॉस 16': शालीन भनोट ने की सौंदर्या के साथ शर्मनाक हरकत! खोल दिया था बाथरूम का दरवाजा

पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने हिल स्टेशन पहुंचीं Katrina Kaif, एक्ट्रेस के लिए फोटोग्राफर बने विक्की कौशल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन