Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ajay Devgn को बेसब्री से है SRK की फिल्म Pathaan की रिलीज इंतजार, VIDEO में देखिए क्या कहा

Ajay Devgn On Pathaan: अजय देवगन ने कहा है कि वह शाहरुख खान की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Ritu Tripathi Published on: January 24, 2023 13:44 IST
Ajay Devgn On Pathaan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Ajay Devgn On Pathaan

Ajay Devgn On Pathaan: अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म 'भोला' के टीजर लॉन्च के दौरान कहा कि वह शाहरुख खान की आगामी एक्शन-एंटरटेनर 'पठान' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि यह हमारे उद्योग को पटरी पर लाएगी।

टीजर लॉन्च के मौके पर अजय ने कहा, "जब 'दृश्यम 2' रिलीज हुई और सुपरहिट हुई, तो मैं चाहता था कि अन्य फिल्में भी अच्छा प्रदर्शन करें। मैं 'पठान' के लिए एक शानदार प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहा हूं। उस फिल्म की अग्रिम बुकिंग के रुझान अद्वितीय हैं। मुझे उम्मीद है कि यह अच्छा प्रदर्शन करेगी और हमारे उद्योग को पटरी पर लाएगी।"

'पठान' एक भारतीय जासूस की कहानी है। भारत के प्रमुख स्टूडियो समूह यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी। इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

शाहरुख खान की फिल्म Pathaan ने बनाया एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड, देश के कई सिंगल स्क्रीन फिर से खोलने पड़े

अजय देवगन की नई फिल्म भोला की बात करें तो, यह एक पूर्व-अपराधी की कहानी कहता है जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है और गंभीर परिस्थितियों में फंस जाता है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तब्बू भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स, टी-सीरीज फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वारियर पिक्च र्स द्वारा किया गया है।

Oscars 2023 Nominations: राजामौली की RRR समेत ये 4 इंडियन फिल्में हैं दौड़ में शामिल, यहां जानिए सबके बारे में

Pathaan Controversy के बीच ShahRukh के जबरा फैन ने किया ये बड़ा काम, देखकर आप भी होंगे shocked

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement