Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Ajay Devgn का नया मल्टीप्लेक्स अहमदाबाद में होगा लॉन्च, आलीशान होगा ऑडिटोरियम

बॉलीवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन का उद्यम एनवाई सिनेमाज अहमदाबाद शहर में अपना नया सिनेमा हॉल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: September 15, 2022 23:29 IST
Ajay Devgn new multiplex to be launched in Ahmedabad - India TV Hindi
Image Source : IANS Ajay Devgn new multiplex to be launched in Ahmedabad

बॉलीवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन का उद्यम एनवाई सिनेमाज अहमदाबाद शहर में अपना नया सिनेमा हॉल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। शहर में जल्द ही अनूठी विशेषताओं के साथ सबसे प्रीमियम और क्लासिकल मूवी देखने का अनुभव होगा, जिसे शहर ने कभी देखा है।

अहमदाबाद के मोटेरा रोड पर आम्रकुंज में स्थित देवगन का एनवाई सिनेमाज 25,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसमें चार ऑडिटोरियम, एक एक्शन से भरपूर फिल्मी लाउंज, एक लाइव किचन और एक मॉकटेल बार है जो विशेष रूप से अहमदाबाद के लोगों के स्वाद और ताल के अनुरूप है।

यह एक 320-सीटर डॉल्बी एटीएमओएस स्क्रीन प्रदान करता है, एक क्लासिकल आलीशान सभागार जिसमें सभी झुकी हुई सीटों में से 75 आवास हैं और सभी चार स्क्रीन 3 डी फिल्में चला सकते हैं।

एनवाई सिनेमाज गुजरात में भुज, सुरेंद्रनगर में पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुका है और जल्द ही न केवल अहमदाबाद में बल्कि आणंद, सूरत और राजकोट में भी खुलेगा।

एनवाई सिनेमाज का लक्ष्य एक पूर्ण लक्जरी अनुभव प्रदान करना है और दर्शकों को पूरे पुराने फिल्म देखने के अनुभव के साथ एक आधुनिक मोड़ के साथ प्यार करना है। जल्द ही मोटेरा रोड पर हर कोई इसका अनुभव ले सकता है।

ये भी पढ़ें - 

KBC 14: शो में पहुंचे  जुडवां भाई तो Amitabh Bachchan ने 'केबीसी 14' कंटेस्टेंट के साथ किया ये काम

Bigg Boss 16: 'इमली' छोड़ सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान सलमान खान के शो में होंगे शामिल!

Harbhajan Singh की पत्नी Geeta Basra फिल्मों में करने जा रही हैं वापसी, 6 साल बाद 'नोटरी' में आएंगी नज़र 

Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' का बड़ा धमाका, 100 देशों में रिलीज होगी Hrithik Roshan और Saif Ali Khan स्टारर फिल्म

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement