Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'क्या सोचकर मैंने शादी की थी और असल में क्या निकली', ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर ये क्या बोल गए अक्षय कुमार!

ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने उन्होंने मजेदार तरीके से जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिसे देखने के बाद अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के फैंस को काफी हंसी आने वाली है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 29, 2023 12:20 IST
akshay kumar, twinkle khanna- India TV Hindi
Image Source : X अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक है। इस जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिलता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। आज ट्विंकल खन्ना अपना जन्मदिन मना रही हैं। इसी खास मौके पर एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी है, वो काफी अलग अंदाज में। एक्टर का बर्थडे विश करने का ये तरीका काफी फनी है।  

अक्षय ने फनी अंदाज में किया बर्थडे विश

ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने ट्विकल खन्ना के दो रूप फैंस के साथ साझा किए। वीडियो के शुरू में ट्विंकल की सफेद ड्रेस में एक तस्वीर दिखी जिसके ऊपर टेक्स्ट था, क्या देखकर मैंने शादी की थी और इसके आगे एक वीडियो था, जिसमें हल्क पुतले के आगे खड़ी होकर ट्विंकल फनी हरकते कर रही थी। इस वीडियो वाले पार्ट पर दिए गए कैप्शन में लिखा था और असल में क्या हैं। जहां पहली तस्वीर में उनका लुक शानदार था तो वहीं वीडियो में उनका लुक काफी सरल था। 

अक्षय ने ट्विंकल को कहा हल्क

इस वीडियो को फैंस संग इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे हल्क लंबे समय तक जीवित रहो!! अपने हास्य के माध्यम से हमारे जीवन में इतने साल जोड़ने के लिए धन्यवाद। ईश्वर आपके साथ और भी कई साल दे। जन्मदिन मुबारक हो, टीना।' वैसे अक्षय कुमार ने ये बाते मजाकिया अंदाज में ही कही हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे को ऐसे ही मजाकिया अंदाज में बर्थडे विश करते हैं। दोनों के बीच का ये हंसी-मजाक कई बार लोगों के सामने आ चुका है तो ऐसे में हैरान होने की जरूरत नहीं है।

यहां देखें वीडियो 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें 'वेलकम टू जंगर', 'बड़ो मियां छोटे मियां' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं।

ऐसा रहा ट्विंकल का फिल्मी सफर

बॉबी देओल के साथ उन्होंने फिल्मी सफर का पहला पड़ाव तय किया, यानी पहली फिल्म 'बरसात' रही, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। 'दिल तेरा दीवाना', 'उफ्फ ये मोहब्बत', 'इतिहास' ये तीनों फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप रहीं। इस दौरान 'जब प्यार किसी से होता है' भी आई, ये फिल्म भी खासा कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद 'जोरू का गुलाम' और 'इंटनेशनल खिलाड़ी' ने मामला और खराब कर दिया। 'बादशाह' को थोड़ा बहुत पसंद किया गया, लेकिन 'मेला' डिजास्टर साबित हुई। ऐसे में ट्विकल खन्ना ने तय कर लिया की वो फिल्मी दुनिया से अब दूर ही रहेंगी। एक्ट्रेस ने एक्टिंग छोड़ दी और अक्षय कुमार से शादी कर ली। फिलहाल अब 49 साल ट्विंकल खन्ना एक्ट्रेस से राइटर बन गई हैं।  

ये भी पढ़ें:  ट्विंकल खन्ना बर्थडे पर बनीं जलपरी, पति अक्षय के साथ की समुद्र के अंदर वाली दुनिया की सैर

लगातार 15 हिट फिल्में देकर बाप बना बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार, बेटी ने एक के बाद एक फ्लॉप देकर छोड़ी एक्टिंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement