Friday, May 10, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की तरह एंडवेनचरस हैं उनकी बेटी नतारा, खिलाड़ी कुमार ने खुद इस राज से पर्दा उठाया

बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी फिल्मों को लेकर अकसर चर्चा में बने रहते हैं। इसके अलावा एक्टर हमेशा काम से फुर्सत निकाल कर अपनी फामिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। इन दिनों अक्की अपनी बेटी के साथ वेकेशन पर है जिसका एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 18, 2023 19:09 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : DESIGN पापा अक्षय पर गई है नितारा

अक्षय कुमार बॉलीवुड से सबसे बिजी एक्टर में से एक हैं। साल में उनकी 3-4 फिल्म में रिलीज होती हैं। हाल ही में उनकी दो फिल्में 'ओएमजी 2' और 'मिशन रानीगंज' रिलीज हुई है। हालांकि इतने बिजी होने के बावजूद अक्षय अपनी फैमिली को पूरा वक्त देते हैं। इन दिनों अक्की अपनी लाडली नितारा के साथ वेकेशन पर है, जहां से हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय अपनी बेटी संग बोट राइडिंग करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान अक्की के साथ हादसा होते-होते टल गया। जानिए क्या है पूरा माजरा।

अक्षय ने की बेटी के साथ बोटिंग  

दरअसल सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि अक्की वोट पर पैडल मारते दिख रहे हैं। इस दौरान नितारा भी उनके साथ बोट  में हैं।हालांकि वीडियो में नितारा की झलक नहीं नजर आ रही है, लेकिन उनकी आवाज साफ सुनाई दे रही हैं। इस दौरान अचानक बोट  पेड की झाड़ियो में चली जाती है, जहां पेड़ की डाल से अक्षय टकरा जाते हैं। लेकिन किसी तरह वो खुद को बचे लेते हैं। इसके बाद वो बेटी पर प्यार से गुस्सा करते हुए भी नजर आते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने बताया कि-' मैंने अपनी बेटी को पैडल बोट चलाने दिया और फिर यह हुआ।' सोशल मीडिया पर फैंस अक्षय के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'वह भी आपकी तरह ही साहसी है @अक्षयकुमार।' दूसरे ने लिखा- 'पिता का प्यार।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'वह जानती है कि उसके पिता खिलाड़ी हैं, जबकि उसकी आवाज प्यार भरी है।' इसी तरह से लगातार यूजर्स कंमेट कर अक्षय की बेटी पर प्यार लूटाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि अक्की इससे पहले भी कई मौकों पर अपनी बेटी संग नजर आ चुके हैं और इस बार की तरह ही हर बार नितारा अपने क्यूटनेस से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। 

 अक्षय कुमार की फिल्में

अक्षय कुमार हाल ही में 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने जसवन्त सिंह गिल का किरदार निभाया था। ये रेस्क्यू थ्रिलर फिल्म 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स में फंसे 65 माइनर्स के रेस्क्यू ऑपरेशन पर बेस्ड है। फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आईं। वहीं अब अक्षय जल्द ही 'कैप्सूल गिल', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'सिंघम अगेन' और 'आवारा पागल दीवाना 2' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 

 

अल्लू अर्जुन के फैंस ने किया हैदराबाद में ग्रैंड वेलकम, नेशनल अवॉर्ड लेकर लौटे सुपरस्टार को मिला खूब प्यार

मालदीव से परिणीति चोपड़ा ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, पूल किनारे मदमस्त अदाएं दिखाती नजर आईं एक्ट्रेस

Bigg Boss 17 में आईं जिग्ना वोरा की क्या है गेम स्ट्रेटजी? हर मुकाबले की है पूरी तैयारी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement