Friday, May 10, 2024
Advertisement

अल्लू अर्जुन के फैंस ने किया हैदराबाद में ग्रैंड वेलकम, नेशनल अवॉर्ड लेकर लौटे सुपरस्टार को मिला खूब प्यार

Allu Arjun जब नेशनल अवॉर्ड लेकर हैदराबाद लौटे तो उनको फैंस ने उन पर ऐसा प्यार बरसाया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 18, 2023 18:54 IST
Allu Arjun- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Allu Arjun

नई दिल्लीः मेगास्टार अल्लू अर्जुन अपने करियर के सबसे अच्छे दौर को एंजॉय कर रहे हैं। उन्होंने अपनी सेंसेशनल ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा 1: द राइज' से तूफान ला दिया था और अब घर-घर में सुपरस्टार का नाम छा गया है। देश भर में अल्लू की जीत को सेलिब्रेट किया जा रहा है। दरअसल फिल्म में अल्लू अर्जुन के आइकोनिक पुष्पा राज के रूप में उनकी दमदार परफॉर्मेंस को दुनिया भर के प्रशंसकों और जनता से प्यार मिला है। ये फिल्म उन्हें एक अलग ही लेवल पर ले गई और उन्हें इसके लिए नेशनल अवॉर्ड मिला।

ढोल और पटाखों से हुआ स्वागत

कल यानी मंगलवार को दिल्ली में 69वें नेशनल अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ, जहां अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया और उन्हें ये अवॉर्ड लेते देख उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अल्लू अर्जुन के नेशनल अवॉर्ड की बड़ी जीत से पूरे देश में जश्न का माहोल था और देखते ही देखते जिसने एक सेलिब्रेशन का रूप ले लिया। ऐसे में, नेशनल अवॉर्ड हासिल कर हैदराबाद लौटे पैन इंडिया स्टार की जीत का जश्न प्रशंसकों ने पूरे उत्साह के साथ मनाया। यहीं  नहीं  उन्होंने अपने पसंदीदा सुपरस्टार का ग्रैंड वेलकम ढोल और पटाखों के साथ किया। इस तरह से ये मौका एक फेस्टिवल बन गया।

नेशनल अवॉर्ड पाने वाले पहले तेलुगु एक्टर 

ऐसा कर के अल्लू अर्जुन ने वाकई एक इतिहास रचा है, क्योंकि तेलुगु सिनेमा के लंबे इतिहास में उनका नाम बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले के रूप में सामने आई है, जो ये अवॉर्ड अपने नाम करने वाले एकमात्र एक्टर भी हैं।

 
15 अगस्त को रिलीज होगी 'पुष्पा'

अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म, "पुष्पा 2: द रूल" 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। त्रिविक्रम द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने का वादा करती है।

'पोर्न किंग' राज कुंद्रा क्यों फूट-फूट कर रोए? फिल्म UT 69 के ट्रेलर लॉन्च पर शिल्पा के पति हुए इमोशनल

Bigg Boss 17 में आईं जिग्ना वोरा की क्या है गेम स्टेटेजी? हर मुकाबले की है पूरी तैयारी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement