Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Akshay Kumar से फैन ने पूछा ऐसा सवाल, 'खिलाड़ी' के मजाकिया जवाब ने इंटरनेट पर मचा दी हलचल

Mission Raniganj की रिलीज से पहले फैन के साथ अक्षय कुमार की मजाकिया बातचीत सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। अक्षय कुमार का फनी रिप्लाई वायरल हो रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 16, 2023 16:44 IST
Akshay Kumar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Akshay Kumar

Mission Raniganj: अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'मिशन रानीगंज' के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 1989 के रानीगंज कोलफील्ड्स की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जिसने पश्चिम बंगाल को हिलाकर रख दिया था। अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन इसी बीच फिल्म से ज्यादा अक्षय कुमार का एक रिप्लाई चर्चा में आ गया है, जो उन्होंने एक फैन के कमेंट पर दिया है। 

देर रात ऑन लाइन देख फैन ने पूछा सवाल 

हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, अक्षय कुमार ने फिल्म के गाने 'जलसा 2.0' की रिलीज का ऐलान किया। यह गाना अब यूट्यूब और बाकी सभी म्यूजिकल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जैसे ही गाना रिलीज़ होने की खबर फैली, अक्षय कुमार का इंस्टाग्राम कमेंट सेक्शन फैंस तारीफें करने लगे और मिशन रानीगंज के लिए शुभकामनाएं और प्यार भेजने लगे। इसी बीच देर रात की पोस्ट देखकर फैन ने पूछा, "सर, क्या आप अभी तक सोए नहीं?"

अक्षय का जवाब सुन नहीं रुकेगी हंसी 

इस पर अक्षय कुमार ने ऐसा जवाब दिया जिसकी उस फैन ने ही क्या किसी ने भी कल्पना नहीं की होगी। अक्षय ने अपने खास अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, "लंदन में हूं भाई, शाम के 6 बज रहे हैं, आप कहें तो सो जाऊं।" इस फनी रिप्लाई ने इंस्टाग्राम पर हल्ला मचा दिया। कमेंट ने कई लाइक्स बटोरे और लोगों ने भी इस पर मजेदार रिप्लाई लिखे।

Akshay Kumar

Image Source : INSTAGRAM
Akshay Kumar

बॉलीवुड में बढ़ रहीं लेडी माफिया, आलिया भट्ट से लेकर ईशा तलवार निभा चुकी हैं गैंगस्टर्स की भूमिका

फिल्म को लेकर बना है बज

जैसे-जैसे 'मिशन रानीगंज' की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, दुनिया भर के प्रशंसक अक्षय कुमार की एक और वास्तविक जीवन के नायक की भूमिका को देखने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारतीय सिनेमा में प्रेरक कहानियों को सबसे आगे लाने की उनकी प्रतिबद्धता के साथ, यह फिल्म निश्चित रूप से एक मार्मिक श्रद्धांजलि होगी।

शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर vs पठान' को लेकर आई खुशखबरी, स्क्रिप्ट को मिली स्टार्स की मंजूरी, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement