Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर vs पठान' को लेकर आई खुशखबरी, स्क्रिप्ट को मिली स्टार्स की मंजूरी, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग!

Tiger vs Pathaan: सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'टाइगर वर्सेज पठान' को भारत की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। अब इस फिल्म को लेकर एक जबरदस्त अपडेट सामने आया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 16, 2023 16:05 IST
Tiger vs Pathaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tiger vs Pathaan

Tiger vs Pathaan: आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ के अपने स्पाई यूनिवर्स में एक और दमदार फिल्म जोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर पहले भी कुछ अपडेट सामने आए थे वहीं अब इसे लेकर एक और बड़ी जानकारी आई है। हाल ही में बताया गया कि सलमान खान और शाहरुख खान के लिए आदित्य 'टाइगर Vs पठान' की एक कॉमन मीटिंग करने जा रहे हैं, लेकिन सच यह है कि मोस्टअवेटेज फिल्म की स्क्रिप्ट पहले ही दो सुपरस्टारों को सुनाई जा चुकी है। एक महीने पहले दो अलग-अलग मीटिंग हुई है!

लॉक हो चुकी है स्क्रिप्ट, मार्च में होगी शूटिंग 

एक ट्रेड सोर्स ने खुलासा किया, "हम यह भी पुष्टि कर सकते हैं कि आदित्य चोपड़ा द्वारा मेगा-स्टार्स को फिल्म सुनाने के बाद, अगले साल मार्च में शुरू होने वाली शूटिंग के लिए नवंबर में तैयारी शुरू करने के लिए 'टाइगर vs पठान' की टीम के लिए स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई है! हिंदी सिनेमा के दो मेगा-स्टार द्वारा स्क्रिप्ट पर अपनी सहमति देने के बाद 'टाइगर vs पठान' की स्क्रिप्ट लॉक हो गई है। यह फिल्म एक बहुत बड़ा मील का पत्थर है क्योंकि इसमें बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाले करण अर्जुन के बाद भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज एक फिल्म के लिए एक साथ आएंगे। उन्हें पहले स्क्रिप्ट पसंद आनी थी और आश्वस्त होना था कि इसमें उनके बड़े ऑन-स्क्रीन धमाके के बारे में लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने का गुण है। आदित्य चोपड़ा ने क्रमशः शाहरुख और सलमान के साथ व्यक्तिगत मीटिंग्स कीं और उन्हें फिल्म के बारे में बताया। सुपरस्टार्स को कहानी पसंद आई है और फिल्म अब मार्च में फ्लोर पर जाएगी!"

YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, 'टाइगर वर्सेज पठान' को भारत की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। यह प्रसिद्ध YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जो सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के साथ शुरू हुआ, 'एक था टाइगर' (2012) और 'टाइगर जिंदा है' (2017) से शुरू हुआ, और 'वॉर' (2019) तक जारी रहा, जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अभिनय किया। 

नवंबर में रिलीज होगी 'टाइगर 3'

इसके बाद शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' (2023) आई, जो हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी हिट है। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सभी चार फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं! वाईआरएफ की इस शानदार स्पाई फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म 'टाइगर 3' है जो नवंबर में दिवाली त्योहार की छुट्टियों के दौरान रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड में बढ़ रहीं लेडी माफिया, आलिया भट्ट से लेकर ईशा तलवार निभा चुकी हैं गैंगस्टर्स की भूमिका

Shah Rukh Khan करेंगे 2023 में तीसरा बड़ा धमाका, अनाउंस की फिल्म 'डंकी' की रिलीज डेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement