Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'बच्चन पांडे' की निकली सवारी, अक्षय कुमार ने दिखाई हरी झंडी

फिल्म में अक्षय का किरदार एक ट्रक की सवारी करता है, जो एक ट्रक में इस अनूठी सड़क यात्रा पर निकलता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 12, 2022 23:32 IST
 'बच्चन पांडे'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR  'बच्चन पांडे'

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शनिवार को 'बच्चन पांडे की सवारी' को हरी झंडी दिखाई। विशेष सवारी में एक ट्रक की सवारी होगी, जो मुंबई से दिल्ली तक के शहरों की यात्रा करेगी।

फिल्म में अक्षय का किरदार एक ट्रक की सवारी करता है, जो एक ट्रक में इस अनूठी सड़क यात्रा के लिए अपनी तरह का एक अनूठा सड़क आधार बनाता है। यह यात्रा मुंबई के जुहू इलाके के एक उपनगरीय होटल से शुरू हुई और दिल्ली के रास्ते में गुजरात, जयपुर, गुरुग्राम - फिल्म सिटी, दरगाह बाजार और सोहना रोड सहित विभिन्न शहरों को कवर करेगी।

'बच्चन पांडे की सवारी' 12-15 मार्च तक विभिन्न स्थलों पर देखी जाएगी।

'बच्चन पांडे की सवारी' के बारे में अधिक बात करते हुए, अक्षय ने कहा, "यह यात्रा सूरत, अहमदाबाद, उदयपुर, इंदौर और फिर अजमेर और अंत में गुरुग्राम तक जाएगी। इस ट्रक पर छपे नंबर को डायल करने से आपको कनेक्ट होने का मौका मिलेगा। मेरे साथ बाकी सब चीजें जो आपको फिल्म में देखने को मिलेंगी।"

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'बच्चन पांडे' में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

(इनपुट: आएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement