Monday, May 06, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने पान मसाला की ऐड पर हुए विवाद पर तोड़ी चुप्पी, बोले-'मैंने ऐड को शूट'

अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। इसकी वजह उनकी एक चूक है। उन्होंने दोबारा तंबाकू ब्रांड के एक नए विज्ञापन में काम किया है। इस विज्ञापन में उनके साथ शाहरुख खान-अजय देवगन भी नजर आए हैं। वहीं ट्रोल होने के बाद अब इसपर खिलाड़ी कुमार ने अपनी सफाई दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 09, 2023 23:24 IST
Akshay Kumar  - India TV Hindi
Image Source : DESIGN Akshay kumar

अभिनेता शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन ने तंबाकू ब्रांड के एक नए विज्ञापन के लिए फिर से हाथ मिलाया है। इससे पहले भी तीनों एक्टर्स इसी कंपनी के एक एड शूट के लिए साथ आए थे। इंस्टाग्राम पर शाहरुख के एक फैन अकाउंट ने अपने पेज पर वीडियो पोस्ट किया है। विज्ञापन में तीनों अभिनेताओं के अलावा एक्ट्रेस-मॉडल सौंदर्या शर्मा भी नजर आ रही हैं। इसके सामने आते ही अक्षय कुमार को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनको पुराना किस्सा याद दिला रहे हैं, जब उन्होंने तंबाकू ब्रांड के लिए एड करने के बाद माफी मांगते हुए कहा था कि वो अब कभी भी ऐसी एड नहीं करेंगे। ऐसे में  उन्होंने दोबारा चूक कर दी है और एक बार फिर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। वहीं ट्रोलिंग का शिकार होने के बाद अब हाल ही में अक्षय कुमार ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है। खिलाड़ी कुमार ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए पान मसाला के एड पर ऐसी बात कह दी है कि अब उनका बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है।

अक्षय कुमार ने पान मसाला के एड पर दी सफाई

अक्षय कुमार ने पान मसाले का वीडियो वायरल होने के बाद हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी। अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- 'अगर दूसरी चीजों के अलावा फर्जी खबरों में रुचि रखते हैं तो आपके लिए कुछ फेक्ट्स है। ये विज्ञापन 13 अक्टूबर 2021 को शूट किया गया था। तब से ही मैंने ऐड को शूट करना बंद करने की घोषणा की थी।' वहीं अपने पोस्ट में खिलाड़ी कुमार ने आगे कहा कि, 'तब से मेरा इस ब्रांड से कोई लेना देना नहीं है। वो कानूनी तौर पर पहले शूट किए गए विज्ञापनों को अगले महीने के अंत तक चला सकते हैं। शांत रहें और कुछ वास्तविक समाचार करें।'

ये विज्ञापन हो रहा वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार का पान मसाले का विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन की शुरुआत शाहरुख और अजय से होती है जो अक्षय कुमार के घर के पास सड़क पर उनका इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अक्षय अपने हेडफोन पर संगीत सुनने में व्यस्त हैं। जैसे ही अजय हॉर्न बजाते हैं तभी शाहरुख, अक्षय की कांच की खिड़की की ओर गेंद फेंककर उनका ध्यान आकर्षित करना चुनते हैं। हालांकि, यह उनके पड़ोसी की खिड़की से टकराता है। तभी सौंदर्या शर्मा बाहर आती हैं। वो शाहरुख और अजय से बहस करती हैं। वह अपनी खिड़की में दरार देखकर गुस्से में बालकनी में खड़ी चिल्लाती हैं तो डरे हुए शाहरुख इसके लिए अजय देवगन को जिम्मेदार ठहराते हुए उनकी ओर इशारा करते हैं। इसके बाद अजय एक पैकेट खोलते हैं। उसे खाते हैं और अक्षय की खिड़की की ओर इशारा करते हैं। उत्पाद की सुगंध के साथ अक्षय खिड़की के पास आते हैं और अजय उन्हें नीचे आने के लिए कहते हैं। विज्ञापन उन सभी द्वारा ब्रांड की सिग्नेचर स्टाइल दिखाने के साथ समाप्त होता है। हालांकि अक्की के हालिया पोस्ट से ये साफ हो गया है कि उनका ये एड पुराना है। 

 

क्या KBC 15 में CM शिवराज सिंह चौहान को लेकर की गई थी आपत्तिजनक टिप्पणी? जानें इस मामले की पूरी सच्चाई

सलमान खान के शो Bigg Boss 17 में होगी एल्विश की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री, इस वीडियो से मिला हिंट

शाहरुख खान को अपना गुरु मानती हैं आलिया भट्ट, किंग खान से सीखी ये खास बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement