Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Prithviraj: अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर की फिल्म की रिलीज तारीख बदली, जानिए कब होगी रिलीज

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 02, 2022 21:03 IST
Akshay Kumar, Manushi Chhillar film Prithviraj now release on June 3, 2022- India TV Hindi
Image Source : AKSHAY KUMAR Akshay Kumar

Highlights

  • मानुषी छिल्लर 'पृथ्वीराज' के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।
  • अक्षय कुमार फिल्म में टाइटल रोल कर रहे हैं।
  • 'पृथ्वीराज' 3 जून 2022 को रिलीज होगी।

पृथ्वीराज: अक्षय कुमार ने बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म का नया पोस्टर और नई रिलीज डेट शेयर की। ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म जो पहले 10 जून को रिलीज़ होने वाली थी, अब 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित, फिल्म में मानुषी छिल्लर, सोनू सूद और संजय दत्त भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' शीर्षक परिवर्तन की मांग वाली एक जनहित याचिका के बाद विवादों में आ गई। न्यायमूर्ति डीएन पटेल और न्यायमूर्ति नीना बंसल कृष्णा की खंडपीठ ने दलीलें सुनने के बाद याचिकाकर्ता को न केवल निर्माताओं बल्कि प्रशंसकों को राहत देते हुए याचिका वापस लेने को कहा। खैर, अभिनेता द्वारा अपने सोशल मीडिया पर एक और अच्छी खबर साझा की गई जहां उन्होंने नई रिलीज की तारीख की घोषणा की। ऐतिहासिक ड्रामा जो पहले 10 जून को रिलीज होने वाली थी, अब इस साल 3 जून को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय ने अपनी ताजा खबर में इस खबर को साझा करते हुए लिखा, "यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भव्य गाथा 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू में बड़े पर्दे पर जल्द ही आ रही है।"

यहां घोषणा पर एक नजर:

हाल ही में, अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कुछ नए पोस्टर जारी किए। सम्राट पृथ्वीराज चौहान के अपने चरित्र के लिए, अक्षय ने लिखा, "पराक्रम में अर्जुन, प्रतीक्षा में भीष्म, ऐसे महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका करना का सौभाग्य जीवन में कभी कभी मिलता है। एक जीवन भर की भूमिका। सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर सिनेमाघरों में पहुंचे। 10 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू में।"

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने वाली मानुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। मानुषी की राजकुमारी संयोगिता चरित्र पोस्टर को साझा करते हुए, अक्षय ने लिखा, "राजकुमारी संयोगिता ने सच्चे प्यार और करुणा की एक कहानी बुनी है।"

डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित, ऐतिहासिक नाटक सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है, जिन्होंने घोर के बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। सोनू सूद और संजय दत्त भी फिल्म का हिस्सा हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement