Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'बच्चन पांडे' से सामने आया कृति सेनन का लुक, मगर अक्षय कुमार ले गए लाइमलाइट

'बच्चन पांडे' से कृति सेनन का लुक पहली बार सामने आया है। फिल्म में वो निर्देशक के रोल में हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 17, 2022 15:54 IST
Kriti Sanon look out from Bachchan Pandey Akshay Kumar movie will release on holi 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kriti Sanon look out from Bachchan Pandey 

Highlights

  • 'बच्चन पांडे' में कृति सेनन और अक्षय कुमार साथ नजर आएंगे।
  • 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

मिमी की सफलता के बाद, कृति सेनन अब साजिद नाडियाडवाला की मोस्ट अवेटेड एक्शन-कॉमेडी 'बच्चन पांडे' में एक दिलचस्प किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। कृति फिल्म में एक महत्वाकांक्षी निर्देशक मायरा देवेकर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। जो एक रियल लाइफ गैंगस्टर, बच्चन पांडे के साथ एक मनोरंजक गैंगस्टर बायोपिक फिल्म बनाने की तलाश में है, कृति इस किरदार में रॉ, रियल और एडवेंचरस नज़र आएंगी। 

आज फिल्म से कृति सेनन का लुक सामने आया है। जिसमें वो अक्षय कुमार के पीछे बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं। उनके हाथ में पिस्तौल भी है। वहीं अक्षय कुमार ब्लैक गॉगल में हैं, और सिर पर लाल गमछा बांधा है।

ये रिश्ता..' फेम मोहिना कुमारी की शादी में पहुंचे थे पीएम मोदी, इस राजघराने से रखती हैं संबंध

हाउसफुल 4 के बाद, कृति और अक्षय इस फिल्म में फिर से एक साथ दिखाई देंगे और हालिया पोस्टर के अनुसार फिल्म में उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है। कृति यह पहले भी बता चुकी हैं कि कैसे अक्षय के साथ सेट पर हमेशा एक मजेदार माहौल होता है जहां पूरी टीम एक परिवार की तरह एक साथ रहती है। फिल्म में उनका किरदार मायरा, बच्चन पांडे द्वारा पकड़ लिया जाता है और फिर कहानी में आगे जो होता है वह किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं होगा। 

अजय देवगन से आनंद माहिंद्रा को क्यों चाहिए Z सिक्योरिटी? कहा- बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रहा हूं

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली 'बच्चन पांडे' में दर्शकों को उम्दा विजुअल्स, बेहतरीन एक्शन कोरियोग्राफी, एक अनकन्वेंशनल बैकग्राउंड स्कोर और पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक दमदार स्टारकास्ट नज़र आएगी। 

'एंटरटेनमेंट', 'हाउसफुल 3' और 'हाउसफुल 4' के बाद साजिद नाडियाडवाला की 'बच्चन पांडे' फरहाद सामजी के साथ अक्षय कुमार का चौथा सहयोग है। एक हंसी और गोली से भरी होली के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि फिल्म 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement