Sunday, March 03, 2024
Advertisement

क्या कमाई के मामले में अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' का भी होगा 'सेल्फी' जैसा हाल? आंकड़े कर रहे इस ओर संकेत

अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' की एडवांस बुकिंग रिलीज के दो दिन पहले शुरू करने से बिल्कुल भी फायदा नहीं हुआ है। फिल्म 'मिशन रानीगंज' की एडवांस बुकिंग देख लग रहा है कि ये फिल्म भी'सेल्फी' की तरह लग कुछ खास कमाई नहीं कर पाएंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 06, 2023 14:37 IST
Akshay Kumar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Akshay Kumar

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' रिलीज हो चुकी है। वहीं ट्विटर पर भी अक्षय कुमार की फिल्म छाई हुई है और लोग मूवी को अच्छे रिव्यू दे रहे हैं। फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। 'मिशन रानीगंज' में अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर से परिणीति चोपड़ा नजर आ रही हैं। 'मिशन रानीगंज' की एडवांस बुकिंग बुधवार यानी फिल्म की रिलीज के दो दिन पहले शुरू की गई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू की गई, लेकिन सबसे बुरी बात ये थी कि रिलीज के दो दिन पहले एडवांस बुकिंग शुरू करने से भी अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई है। 'मिशन रानीगंज' का ओपनिंग डे में फिल्म 'सेल्फी' की तरह बुरा हाल देखने को मिला। 

मिशन रानीगंज का एडवांस बुकिंग में 'सेल्फी' की तरह रहा हाल

ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'मिशन रानीगंज' ने पहले दिन सिर्फ 3.50 करोड़ रुपए की ओपनिंग कर सकती है। वहीं गुरुवार दोपहर 1:30 बजे तक, फिस्ल ने पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में केवल 2000 टिकट बेची हैं। पहले दिन फिल्म की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा कुछ खास नहीं होने वाला है। लोग 'मिशन रानीगंज' को देखने के बाद इसकी एडवांस बुकिंग की तुलना अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्म 'सेल्फी' से करते हुए कह रहे हैं कि ये फिल्म भी चल नहीं पाएगी।

सेल्फी का हाल बेहाल 
अक्षय कुमार की 'सेल्फी' ने पहले दिन के लिए 8,800 टिकट बिके थे। ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 2.55 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी। 'सेल्फी' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी जो 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मृणाल ठाकुर, इमरान हाशमी, डायना पेंटी भी नजर आए थे। इस फिल्म ने पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं किया था और न ही अच्छा परफॉर्म किया। इसकी कुल कमाई 19.75 करोड़ तक रही। 

मिशन रानीगंज के बारे में 
आपको बता दें कि 'मिशन रानीगंज' जसवंत सिंह गिल की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा , पवन मल्होत्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य और रवि किशन लीड रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। 55 करोड़ के बजट में बनी ‘मिशन रानीगंज’ की ओपनिंग काफी निराश कर देने वाली है। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु होगा खतरनाक हादसे का शिकार, अक्षरा की प्रेग्नेंसी पर होगा हंगामा

क्या भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल ने फेरा फैंस की उम्मीदों पर पानी, जानने के लिए पढ़ें 'थैंक यू फॉर कमिंग' का रिव्यू

जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहे शख्स की गुरमीत चौधरी ने बचाई जान, Video देखने के बाद आप भी करेंगे तारीफ

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement