Sunday, May 12, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर है कंप्लीट पैकेज, जिंदगी और मौत के बीच जूझते माइनर्स को देख खड़े होंगे रोंगटे

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म Mission Raniganj: The Great Bharat Rescue का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े होने वाले हैं। अक्षय कुमार की एक्टिंग दमदार लग रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 25, 2023 16:12 IST
akshay kumar, mission raniganj- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार।

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के पोस्टर, मोशन पोस्टर और टीजर भी रिलीज हो चुके हैं। दोनों ही एक्टर फिल्म के प्रमोशन्स में लग गए हैं। इसी बीच फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर काफी धमाकेदार है। ट्रेलर देखकर साफ पता चल रहा है कि अक्षय कुमार की ये अपकमिंग फिल्म धमाकेदार होने वाली है। ट्रेलर देखने के बाद आपके रोंगटे भी खड़े होंगे और आप इमोशनल भी होंगे। 

अक्षय ने शेयर किया ट्रेलर

अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, 'सरदार जसवन्त सिंह गिल जी ये ट्रेलर आपकी याद में और आपकी की बहादुरी के नाम है। आपकी याद में आपके साहस को सलाम। मिशन रानीगंज ट्रेलर अभी जारी कर दिया गया है। मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है।'

ट्रेलर में दिखाया गया कि माइन में किस तरह से पानी भर जाता है और कई माइनर्स उसमें फंस जाते हैं। इसी के साथ अक्षय कुमार की एंट्री होती है, जो इन माइनर्स को बाहर निकालने का बीड़ा अपने सिर लेते हैं। लोगों के आक्रोष के बीच वो खुद सभी माइनर्स को बाहर निकालने की जिम्मेदारी उठाते हैं और इसके लिए वो खुद माइन के अंदर जाने का फैसला लेते हैं। ट्रेलर में बताया गया कि ऐसा पहली बार भारत में हुआ था, जब माइन के अंदर पानी में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया हो। ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा भी नजर आईं। वो अक्षय कुमार की पत्नी बनी नजर आ रही हैं। वो कहती हैं कि वो मेरे पति होने से पहले एक माइनर हैं। ट्रेलर देखकर आपका इमोशनल होना तय है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' अगले महीने यानी 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को टीनू सुरेश देसाई बना रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। अक्षय कुमार एक बार फिर सरदार के रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म एक रियल लाइफ रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित है। 

कैसा होने वाला है अक्षय का किरदार
बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल के रोल में नजर आने वाले हैं। वही जसवंत सिंह जिन्होंने 1989 में एक बाढ़ग्रस्त खदान में फंसे 64 मजदूरों की जान बचाई थी। इस सराहनीय कार्य के लिए जसवंत सिंह को कई अवॉर्ड्स भी मिले। अमृतसर के रहने वाले जसवंत सिंह की 80 साल की उम्र में मौत हो गई। साल 2019 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। 

ये भी पढ़ें: बहन परिणीति की शादी मिस कर के क्या कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा? सामने आई तस्वीर

राघव की दुल्हनिया परिणीति का वेडिंग अवतार देख आपको भी आएगी आलिया-कियारा की याद, कहेंगे- ये तो सेम टू सेम है!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement