Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने किए केदारनाथ मंदिर के दर्शन, देखिए वीडियो

अक्षय कुमार बाबा का आशीर्वाद लेने केदारनाथ धाम पहुंचे हैं, जिसका वीडियो उन्होंने हाल ही में शेयर किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 23, 2023 16:55 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Akshay Kumar visited Kedarnath temple

केदारनाथ धाम के कपाट जब से खुले है। भक्त दर्शन करने पहुंच रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार भी बाबा का आशीर्वाद लेने केदारनाथ धाम पहुंचे हैं, जिसका वीडियो उन्होंने हाल ही में शेयर किया है। अक्षय कुमार को हम सब ने आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ फिल्म सेल्फी में देखा था। वर्तमान में अपनी अगली फिल्म बड़े मियाँ छोटे मियाँ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अपने व्यस्त शूटिंग कार्यक्रम के बीच, अक्षय ने एक ब्रेक लिया और आज केदारनाथ के लिए रवाना हो गए। 

'अतरंगी रे' एक्ट्रेस ने पुलिस अधिकारी की ही गाड़ी को पहुंचा दिया नुकसान, जानिए फिर क्या हुआ हाल

अक्षय आज केदारनाथ मंदिर में आशीर्वाद मांगते नजर आए। आशीर्वाद लेने के लिए उनके साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी। अक्षय की तस्वीरें और वीडियो सोशळ मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में वह अपनी सुरक्षा के साथ मंदिर से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं और उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो रहे हैं। अक्षय ने काले रंग की टी-शर्ट और मैचिंग जींस पहने नजर आ रहे हैं। उनके माथे पर टीका और गले में माला भी दिख रहा है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर मंदिर का एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है। जय बाबा भोलेनाथ।

Bigg Boss 11 फेम और आदित्य सिंह राजपूत के दोस्त ने शेयर किया रोते हुए वीडियो, कही ये बड़ी बात

Priyanka Chopra ने लगाया जीजा Raghav Chadha को तिलक, परिणीति चोपड़ा ने शेयर की खास तस्वीर

अक्षय'बड़े मियां छोटे मियां' के आलावा फिल्म 'ओएमजी: ओह माय गॉड 2', 'सोरारई पोटरु' का हिंदी रीमेक और 'हेरा फेरी' में नजर आएंगे। अक्षय और टाइगर हाल ही में स्कॉटलैंड में शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गए थे। शूटिंग से लौटने के बाद, अक्षय और टाइगर ने अपनी फिल्म की नई रिलीज़ डेट की घोषणा की। उन्होंने प्रशंसकों को सूचित किया कि बड़े मियां छोटे मियां अब ईद 2024 पर रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement