Friday, April 19, 2024
Advertisement

Akshay Kumar फिल्म 'वेदात मराठे वीर दौडले सात' में दिखाएंगे अपना जलवा, प्रोड्यूसर वसीम कुरैशी ने रिलीज डेट को लेकर किया खुलासा

Akshay Kumar: फ़िल्म 'वेदात मराठे वीर दौडले सात' में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल दीवाली 2023 के अवसर पर मराठी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 14, 2022 20:22 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Akshay Kumar

Akshay Kumar: सिनेमा में पीरियड ड्रामा का जॉनर दर्शको की नई पसन्द बन गया है। ऐसी ही एक ऐतिहासिक फ़िल्म मंझे हुए डायरेक्टर महेश मांजरेकर बनाने जा रहे हैं, जिसे कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के वसीम कुरैशी निर्मित कर रहे हैं। फ़िल्म का नाम है "वेदात मराठे वीर दौडले सात', जिसमें अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल दीवाली 2023 के अवसर पर मराठी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। सात बहादुर योद्धाओं की कहानी पर बेस्ड इस फ़िल्म से सुपर स्टार अक्षय कुमार मराठी सिनेमा में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में खास मुहूर्त शॉट के दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, मनसे प्रमुख राज ठाकरे और सुपर स्टार सलमान खान उपस्थित थे। इस पीरियड फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाने वाले अक्षय कुमार का कहना है कि छत्रपति शिवाजी महाराज को सिल्वर स्क्रीन पर पेश करना बहुत ही जिम्मेदारी का काम है। मुझे यह भूमिका स्वीकार करके काफी गर्व महसूस हो रहा है। मैं पहली बार निर्देशक महेश मांजरेकर और निर्माता वसीम कुरैशी के साथ काम कर रहा हूँ। मुझे विश्वास है कि एक बेहतर सिनेमा दर्शकों को देखने को मिलेगा।"

Bigg Boss 16: शो में वापसी के बाद Archana Gautam ने फिर दिखाया रंग, प्रियंका का बनाया 'मोर'

इंडियन सिनेमा के लिए एक माइलस्टोन

निर्देशक महेश मांजरेकर का कहना है कि वेदात मराठे वीर दौडले सात मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है।पिछले 7 वर्षों से मैं इस पर काम कर रहा हूँ। यह अब तक की सबसे भव्य मराठी फिल्म है, जो एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होगी। इस फ़िल्म के माध्यम से दुनिया भर के लोग छत्रपति शिवाजी महाराज के बारे में जानेंगे। हम भाग्यशाली हैं कि शिवाजी महाराज का रोल अक्षय कुमार निभा रहे हैं।" निर्माता वसीम कुरैशी का मानना है कि इस भूमिका के लिए अक्षय कुमार एकदम उपयुक्त अभिनेता हैं। इस फिल्म में, उनका सिर्फ एक ही लक्ष्य है, इतिहास के सबसे गौरवशाली पन्नों में से एक, शिवाजी महाराज के स्वराज्य के सपने को हकीकत में बदलना है। हमारे बैनर कुरैशी प्रोडक्शन का यह स्पष्ट नजरिया है कि हम कुछ अनोखी और दिल को छू लेने वाली स्टोरीज पेश करते रहेंगे। महेश मांजरेकर की सबसे महत्वाकांक्षी स्टोरी ‘वेदात मराठे वीर दौडले सात ’ के साथ जुड़कर मैं काफी प्राउड महसूस कर रहा हूं। यह फिल्म न सिर्फ मराठी फिल्म इंडस्ट्री, बल्कि इंडियन सिनेमा के लिए एक माइलस्टोन सिद्ध होगी।"

Shah Rukh Khan को छोड़ इस शख्स के साथ Gauri Khan ने किया रोमांटिक डांस, VIDEO हो रहा वायरल

फिल्में सुपरहिट 

इस फिल्म में जय दुधाने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, विराट मडके, हार्दिक जोशी, सत्या, अक्षय, नवाब खान और प्रवीण तारडे जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। वसीम कुरैशी का नाम फ़िल्म इंडस्ट्री के उन प्रोड्यूसर्स की सूची में लिया जाता है, जिनका सब्जेक्ट, कंटेंट फिल्मों के माध्यम से परोसा है। उन की पिछली फिल्म 'देहाती डिस्को' सुपरहिट की श्रेणी में रही। वहीं वसीम कुरैशी की नेक्स्ट फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है, जिसमे पुलकित सम्राट और कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ की जोड़ी दिखाई देगी। वसीम कुरैशी की कंपनी आत्मा म्युज़िक सबसे पॉपुलर म्युज़िक चैनलों में से एक है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement