Ali Fazal Richa Chadha Marriage: इस दिन दूल्हा बनेंगे 'गुड्डू भैया', दिल्ली के 110 साल पुराने फेमस प्लेस पर होगा रिसेप्शन

Ali Fazal Richa Chadha Marriage:रिचा चड्ढा और अली फजल अब 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऋचा और अली ने दिल्ली में अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए एक बहुत ही पॉश वेन्यू को फाइनल किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 16, 2022 11:55 IST
Richa Chadha - India TV Hindi
Image Source : RICHA CHADHA Ali Fazal Richa Chadha Marriage

Highlights

  • रिचा चड्ढा और अली फजल अब 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
  • ऋचा और अली ने दिल्ली में अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए एक बहुत ही पॉश वेन्यू को फाइनल किया है।

Ali Fazal Richa Chadha Marriage: कपल रिचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी करने वाले हैं। वहीं बॉलीवुड कपल रिचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। अब दोनों की शादी की तारीख का खुलासा हो चुका है। जानकारी के अनुसार रिचा और अली 6 अक्टूबर को शादी नहीं करेंगे उन्होंने अपनी शादी के लिए नई डेट का ऐलान किया है। 

रिचा चड्ढा और अली फजल अब 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल साल 2019 में शादी करने वाला था मगर कोरोना के चलते शादी में देरी हुई। इसी वजह से पिछले साल भी दोनों शादी नहीं कर पाए थे। गुड्डू भैया अगले महीने 4 अक्टूबर 2022 को दूल्हा बनने वाले हैं। वो ऋचा चड्ढा के घर बारात लेकर पहुंचेंगे। इससे पहले खबरें थी कि कपल अक्टूबर की 6 तारीख को शादी कर सकते हैं, लेकिन अब वेडिंग डेट को लेकर आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। अब  ऋचा और अली ने दिल्ली में अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए एक बहुत ही पॉश वेन्यू को फाइनल किया है। यह 110 साल पुराना दिल्ली जिमखाना क्लब है। यह सबसे प्रतिष्ठित क्लबों में से एक है और लोगों को इसकी सदस्यता पाने के लिए 37 साल तक इंतजार करना पड़ता है। 

Sunil Grover Video: सुनील ग्रोवर उर्फ'डॉक्टर गुलाटी' सड़कों पर ज्वेलरी बेचने पर हुए मजबूर, देखें वीडियो

इन जगहों पर होगा रिसेप्शन

ऋचा और अली फजल की शादी का जश्न लगभग 7 दिनों तक चलेगा। यह 30 सितंबर 2022 से शुरू होगा और 7 अक्टूबर 2022 को समाप्त होगा। शादी के दो रिसेप्शन होंगे एक मुंबई में और दूसरा दिल्ली में।

Justin Bieber: इंडियन फैंस के लिए बुरी खबर, जस्टिन बीबर का दिल्ली में होने वाला शो रद्द, यह है वजह 

रिचा चड्ढा और अली फजल की पहली मुलाकात

रिचा चड्ढा और अली फजल की मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर प्यार हुआ। पिछले कई सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर साथ ही नजर आते हैं। ऋचा और अली दोनों फुकरे 3 (Fuckrey 3) में साथ नजर आने वाले हैं। इस बीच लव कपल सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटो और वीडियो साझा करते रहते हैं। अली फजल को उनके वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) के गुड्डू भैया के नाम से ज्यादा जानते हैं। इस सीरिज का सीजन 3 जल्द आने वाला है।

Munawar Faruqui का Anjali Arora के कारण हुआ ब्रेकअप? कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दी सफाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन