Friday, March 29, 2024
Advertisement

Munawar Faruqui का Anjali Arora के कारण हुआ ब्रेकअप? कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दी सफाई

Munawar Faruqui:ऐसी खबर आ रही है की स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और उनकी गर्लफ्रेंड नजीला का अब ब्रेकअप हो गया है। हाल ही में मुनव्वर इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है जिसमें वो इस बात की सफाई दे रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 16, 2022 11:10 IST
Munawar Faruqui- India TV Hindi
Image Source : MUNAWAR FARUQUI Munawar Faruqui

Highlights

  • स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और उनकी गर्लफ्रेंड नजीला का अब ब्रेकअप हो गया है।
  • मुनव्वर फारुकी ने टीवी रियल्टी शो 'लॉक अप' का खिताब अपने नाम किया था

Munawar Faruqui: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने टीवी रियल्टी शो 'लॉक अप' का खिताब अपने नाम किया था, जिसके बाद से ये काफी पॉपुलर हुए हैं। इस शो में सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा भी नज़र आई थीं। शो में दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज नज़र आते थे, जिस कारण ऐसी भी खबरें आने लगी थीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं,लेकिन दोनों ने बाद में ये साफ कर दिया था कि वो बस अच्छे दोस्त हैं। वहीं ऐसी खबर आ रही है की कॉमेडियन और उनकी गर्लफ्रेंड नजीला का अब ब्रेकअप हो गया है।

 

Sunil Grover Video: सुनील ग्रोवर उर्फ'डॉक्टर गुलाटी' सड़कों पर ज्वेलरी बेचने पर हुए मजबूर, देखें वीडियो

बता दें पिछले साल ही दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम कर चुके हैं। 'लॉक अप' शो के दौरान मुनव्वर ने कई सनसनीखेज खुलासे किए थे जिसे जानकर उनके फैंस भी हैरान रह गए थे। उन्होंने बताया था कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया था कि फिलहाल दोनों अलग रहते हैं और कोर्ट में उनका केस चल रहा है। शो को जीतने के बाद उन्होंने नजीला से अपने रिश्ते को कंफर्म किया था।

Justin Bieber: इंडियन फैंस के लिए बुरी खबर, जस्टिन बीबर का दिल्ली में होने वाला शो रद्द, यह है वजह 

मुनव्वर ने किया खुलासा

Munawar Faruqui

Image Source : MUNAWAR FARUQUI
Munawar Faruqui

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनव्वर फारुकी और उनकी गर्लफ्रेंड नजीला ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है। हाल ही में मुनव्वर फारुकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बर्फगोला खाते दिख रहे हैं और साथ ही अपने ब्रेकअप की खबर पर हंस रहे हैं। मुनव्वर पहले स्क्रीन पर वह अपने मोबाइल में खबर पढ़ रह है जिसमें लिखा हुआ है की मुनव्वर फारूकी और गर्लफ्रेड नजीला का ब्रेकअप हो गया है, दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है। इसके बाद वह अपना मोबाइल नजीला (Nazila) की तरफ घुमाते हैं, जो कि बर्फ का गोला खाती हुई और मुस्कुराती हुई दिखाई देती हैं। साथ ही बाद में वह हंसते हुए कहते हैं- लोग क्या-क्या लिख और बोल रहे हैं। 

 

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने क्यों लिखा ऐसा इंस्टाग्राम पोस्ट,'मौत से पहले भी एक और मौत होती है', क्या ऋषभ पंत हैं वजह ?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement