Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट ने कॉपी की 'बाहुबली' डायरेक्टर एसएस राजामौली की स्पीच? यकीन नहीं तो देख लें पूरा वीडियो

आलिया भट्ट इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वो अपनी फिल्मी को लेकर नहीं बल्कि अपने कुछ जवाबों को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस के इन जवाबों को सुनने के बाद साफ हो रहा है कि उन्होंने एक नहीं बल्कि दो लोगों को कॉपी किया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 12, 2024 11:41 IST
Alia bhatt SS rajamouli- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO आलिया भट्ट और एसएस राजामौली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनकी एक्टिंग के फैंस मुरीद हैं। एक के बाद एक आलिया लगातार हिट फिल्में देखकर लोगों का प्यार हासिल कर रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अब तक सबसे ज्यादा फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। इस सबके बीच वो लगातार कुछ ऐसा करती हैं कि लाइमलाइट में आ जाती हैं। वो कई बार अपने जवाबों और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। कई लोगों का कहना है कि वो दीपिका पादुकोण का स्टाइल कॉपी करती हैं। वहीं अब कहा जा रहा है कि वो लोगों के जवाब भी कॉपी करने लगी हैं। एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सवालों के जवाब देती दिख रही हैं। 

आलिया ने राजामौली को किया कॉपी

दरअसल, सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट के जवाब ठीक रिहाना जैसे ही हैं। आलिया हर सवाल के जवाब को हॉलीवुड सिंगर रिहाना के अंदाज में ही पेश कर रही हैं। इसके अलावा एक और वाकिया सामने आया है, जिसमें आलिया भट्ट 'आरआरआर' और 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली की स्पीच कॉपी करती नजर आ रही हैं। अपनी एक स्पीच में एसएस राजामौली ने कहा था कि हम एक ग्लोबट्रोटिंग एडवेंचर (दुनियाभर में छाने वाला कार्य) की योजना बना रहे हैं। अपने जवाब में आलिया यही लाइन बोलती नजर आईं। 

यहां देखें वीडियो 

वैसे आलिया के जवाब भले ही लोगों को एक लग रहे हैं, लेकिन बता दें कि ग्लोबट्रोटिंग एडवेंचर एक सामान्य फ्रेज है जिसे लोग आम बोलचाल में इस्तेमाल करते हैं। वहीं आलिया का रिहाना और एसएस राजामौली को कॉपी करना एक आम बात है। अकसर लोग बेहतर लोगों से प्रेरणा लेते हैं। ऐसे में आलिया ने भी उनके जवाबों से सीखने का प्रयास किया है। 

इस फिल्म में आएंगी नजर

कमाल की फैन फॉलोइंग हैं। उनकी एक्टिंग लोग काफी पसंद करते हैं। एक के बाद एक हिट फिल्में देकर आलिया भट्ट लगातार फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। वो अब तक सबसे ज्यादा फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम करने वाली महिला एक्ट्रेस भी हैं। आलिया भट्ट का बीता साल शानदार रहा। उन्हें अपने दमदार अभिनय के लिए राष्ट्रिय पुरस्कार भी मिला। अब एक्ट्रेस जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ इस साल धमाका करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग रैप अप हो चुकी हैं। आलिया की इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'जिगरा' है।

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की छोटी सोनू बन गई हैं बिजनेस वुमन, करियर को लेकर चुनी नई राह

क्या अनुपमा ने अमेरिका में की चोरी? जेल पहुंचने पर हुआ रो-रोकर बुरा हाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement