Thursday, May 16, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट ने अपने हाथ से उठा कर दी कैमरामैन की चप्पल, वीडियो देख फैंस ने लुटाया प्यार

Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट का एक वीडियो आज उनके फैंस की गिनती गई गुना बढ़ा चुका है। क्योंकि इस वीडियो में आलिया ने जो काम किया है उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 14, 2023 12:57 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt

Alia Bhatt Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें उनकी और रणवीर की जोड़ी की खूब तारीफ हो रही है। लेकिन अब एक ऐसा वीडियो आया है जिसके कारण आलिया को लोगों का बेहद प्यार मिल रहा है। वीडियो में आलिया ने एक पैपराजी की चप्पल को अपने हाथ से उठाकर दिया है। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

आलिया ने हाथ से उठाई चप्पल 

दरअसल, बीती रात सेलेब्रिटी फोटोग्राफी विरल भयानी ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग आलिया को रियल सुपरस्टार बता रहे है। हुआ कुछ यूं कि एक कैमरा पर्सन की चप्पलें आलिया की तस्वीरें क्लिक करते समय छूट गई थी। जिसके बाद आलिया खुद चप्पल खुद उठाकर ले गईं और उसे पहनने के लिए दिया। आलिया की ये विनम्रता अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। 

लोगों ने दिल खोलकर की तारीफ 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आलिया भट्ट ने कहा- ये चप्पल किसका है?' क्लिप में आलिया की मां सोनी राजदान भी साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स में आलिया की तारीफ करने की होड़ लगी हुई है। एक ने लिखा है, 'इसे कहते हैं रियल सुपरस्टार' तो दूसरे ने लिखा, 'यही वजह है कि आलिया सबसे ऊपर है', तीसरे ने लिखा है, 'इसलिए आलिया मेरी फेवरेट है।'  

आलिया और रणवीर फिर छाएंगे 

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का लोगों को जमकर इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉस मिला है। फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है। 7 साल बाद वह डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।   

'गुम है किसी के प्यार में' के नए सीजन की पाखी ने उड़ाई खिल्ली, सुनकर मेकर्स को लगेगी मिर्ची

Bigg Boss OTT 2: बेबिका और अभिषेक के झगड़े में पूजा भट्ट ने मारी एंट्री, अब वीडियो हो रहा वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement